धार Archives - BHAVISHY DARPAN NEWSPAPER https://bhavishydarpannews.com/?cat=425 Mon, 26 Feb 2024 10:01:47 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=6.6.2 प्रदेश में प्राइवेट स्कूल में पदस्थ एक लेडी टीचर की हत्या , पुलिस ने बेडरूम से बरामद किया शव https://bhavishydarpannews.com/?p=35435 https://bhavishydarpannews.com/?p=35435#respond Mon, 26 Feb 2024 10:01:47 +0000 https://bhavishydarpannews.com/?p=35435 धार ।    धार के पॉश एरिया में आने वाली श्री कृष्णा कॉलोनी में रविवार रात करीब 11 बजे एक सनसनीखेज वारदात हुई, जिसमें एक महिला की अज्ञात हमलावर ने घर में घुसकर धारदार हथियार से निर्ममता से महिला की हत्या कर दी। महिला का नाम आरती मकवाना था, जो की एक निजी स्कूलों में टीचर थी। महिला […]

The post प्रदेश में प्राइवेट स्कूल में पदस्थ एक लेडी टीचर की हत्या , पुलिस ने बेडरूम से बरामद किया शव appeared first on BHAVISHY DARPAN NEWSPAPER.

]]>
धार ।    धार के पॉश एरिया में आने वाली श्री कृष्णा कॉलोनी में रविवार रात करीब 11 बजे एक सनसनीखेज वारदात हुई, जिसमें एक महिला की अज्ञात हमलावर ने घर में घुसकर धारदार हथियार से निर्ममता से महिला की हत्या कर दी। महिला का नाम आरती मकवाना था, जो की एक निजी स्कूलों में टीचर थी। महिला अपने घर में अपने छोटे बेटे के साथ रहती थी, जो की घटना के समय घर से बाहर था। महिला का शव पलंग पर पड़ा हुआ था और महिला के दोनों हाथ बंधे हुए थे तथा चारों ओर खून बिखरा हुआ था।  आशंका व्यक्ति की जा रही है कि किसी अज्ञात हमलावर ने मौका पाकर महिला के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। किंतु आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है। महिला का पति रवि मकवाना विदेश में नौकरी करता है, इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

The post प्रदेश में प्राइवेट स्कूल में पदस्थ एक लेडी टीचर की हत्या , पुलिस ने बेडरूम से बरामद किया शव appeared first on BHAVISHY DARPAN NEWSPAPER.

]]>
https://bhavishydarpannews.com/?feed=rss2&p=35435 0
कांग्रेस ने पहली सूची में 144 प्रत्याशियों की घोषणा की… https://bhavishydarpannews.com/?p=32263 https://bhavishydarpannews.com/?p=32263#respond Sun, 15 Oct 2023 04:07:32 +0000 https://bhavishydarpannews.com/?p=32263 The post कांग्रेस ने पहली सूची में 144 प्रत्याशियों की घोषणा की… appeared first on BHAVISHY DARPAN NEWSPAPER.

]]>

The post कांग्रेस ने पहली सूची में 144 प्रत्याशियों की घोषणा की… appeared first on BHAVISHY DARPAN NEWSPAPER.

]]>
https://bhavishydarpannews.com/?feed=rss2&p=32263 0
मॉडिफाइड साइलेंसरों से निकलने वाली आवाज का दी एंड, पुलिस ने जब्त कर उन पर चलवा दिया बुलडोजर https://bhavishydarpannews.com/?p=30868 https://bhavishydarpannews.com/?p=30868#respond Mon, 19 Jun 2023 12:57:18 +0000 https://bhavishydarpannews.com/?p=30868 मॉडिफाइड साइलेंसरों से निकलने वाली फटाखों की आवाज का दी एंड करने की शुरुआत धार में हो चुकी है। सोमवार को पुलिस साइलेंसर जब्त करने के साथ ही इन पर बुलडोजर चलाया। यातायात थाना परिसर में सोमवार को बुलडोजर चलाने की कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई। पहले थाना परिसर में सभी मॉडिफाइड साइलेंसरों को एकत्रित […]

The post मॉडिफाइड साइलेंसरों से निकलने वाली आवाज का दी एंड, पुलिस ने जब्त कर उन पर चलवा दिया बुलडोजर appeared first on BHAVISHY DARPAN NEWSPAPER.

]]>
मॉडिफाइड साइलेंसरों से निकलने वाली फटाखों की आवाज का दी एंड करने की शुरुआत धार में हो चुकी है। सोमवार को पुलिस साइलेंसर जब्त करने के साथ ही इन पर बुलडोजर चलाया। यातायात थाना परिसर में सोमवार को बुलडोजर चलाने की कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई। पहले थाना परिसर में सभी मॉडिफाइड साइलेंसरों को एकत्रित किया गया। इसके बाद बुलडोजर चलाकर पुलिस ने सभी साइलेंसर को पूरी तरीके से नष्ट कर दिया है।

इसके पहले भी पुलिस ने कई साइलेंसरों को वाहनों से निकलवाया था। किंतु वाहन चालकों को देने पर लोग इन साईलेंसरों को पुनः इनका उपयोग वाहनों में लगाकर कर रहे थे। ऐसे में अब पुलिस जब्त करने के साथ इन्हें नष्ट भी कर रही है। ताकि आगे इनका उपयोग नहीं हो सके। कार्रवाई के दौरान सीएसपी देवेंद्रसिंह धुर्वे, कोतवाली टीआई दीपक सिंह चौहान, सुबेदार रोहित निक्कम मौजूद रहे।

दरअसल, शहर की आदर्श सड़क पर रात के समय घूमने वाले लोगों ने पुलिस को शिकायत की थी। जिसमें कुछ बाइक चालक मॉडिफाइड साइलेंसरों का उपयोग करके तेज फटाके वाली आवाज निकालकर लोगों को परेशान कर रहे हैं। साथ ही शहर की पॉश कॉलोनियों से भी इसी प्रकार की शिकायत पुलिस को आ रही थी, वाहनों को रोककर पुलिस ने चालान भी बनाए। इसके बावजूद स्टंट करने वाले युवा ऐसे साइलेंसरों का उपयोग बंद नहीं कर रहे थे।

जिसके बाद अब पिछले चार दिनों में तीन थानों की पुलिस टीम ने रात में ही एक विशेष अभियान चलाया। जिसमें ऐसे वाहनों को चिह्नित किया गया व वाहनों की तलाश करते हुए मौके पर ही मॉडिफाइड साइलेंसरों को निकलवाया गया। शहर के त्रिमूर्ति चौराहे पर भी विशेष पॉइंट लगाकर तेज स्पीड से चलाने वाले युवाओं को रोका गया व साइलेंसर को चेक भी किया गया।

37 साइलेंसरों पर चला बुलडोजर

सीएसपी धुर्वे के अनुसार कोतवाली, यातायात पुलिस व नौगांव थाने के पुलिस बल ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मॉडिफाइड साइलेंसर जब्त किए थे। साथ ही चालानी कार्रवाई भी चालकों के विरुद्ध की गई। करीब 37 साइलेंसर पर पुलिस ने बुलडोजर चलवा कर नष्ट कर दिया है। वहीं शहर के मैकेनिक को चिह्नित किया गया है। ताकि ऐसे साइलेंसर बनाने वाले व इनको बेचने वालों पर भी पुलिस अब कार्रवाई करेगी।

The post मॉडिफाइड साइलेंसरों से निकलने वाली आवाज का दी एंड, पुलिस ने जब्त कर उन पर चलवा दिया बुलडोजर appeared first on BHAVISHY DARPAN NEWSPAPER.

]]>
https://bhavishydarpannews.com/?feed=rss2&p=30868 0