कई हसीनाओं के साथ दिल लगा चुके शरद मल्होत्रा, आज मना रहे अपना 39 वा जन्मदिन

छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार शरद मल्होत्रा का आज जन्मदिन हैं।शरद आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं। गौरतलब हैं कि पिछले दिनों शरद कोरोना की चपेट में आ गए थे, और इस वक्त एक्टर होम क्वारंटीन में हैं।

शरद मल्होत्रा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं उन्होंने अपने एक्टिंग और टैलेंट के दम पर टीवी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई हैं। शरद फिलहाल स्टार प्लस के शो ‘विद्रोही’ में लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

शरद मल्होत्रा ने ‘भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’, ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ और ‘नागिन 5’ जैसे शोज किए हैं। एक्टर को अपने पहले शो बनू मैं तेरी दुल्हन से खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी। उनके लिए यह शो प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही लेवल पर शानदार रहा था। शरद उस समय अचानक लाइम लाइट में आ गए थे जब उनका नाम उनकी को-स्टार दिव्यांका त्रिपाठी से जुड़ा था।

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी ‘बनू में दुल्हन तेरी’ टीवी शो में एक-दूसरे के साथ काम कर रहे थे। दर्शकों को इनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही थी। यह शो सुपरहिट साबित हुआ था। शो के खत्म होने के बाद भी इनका प्यार बना रहा और बाद में इन दोनों ने खुलेआम अपने रिश्ते को स्वीकार था। लेकिन कहते हैं ना कि कुछ भी परमानेंट नहीं होता है, कुछ ऐसा ही शरद और दिव्यांका के रिश्ते के साथ हुआ। 7 साल पुराना रिश्ता 2015 में टूट गया। शरद-दिव्यांका के ब्रेकअप फैंस को तगड़ा झटका लगा था।

बरहाल अब ये दोनों स्टार्स अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। दिव्यांका त्रिपाठी ने एक्टर विवेक दहिया से शादी कर ली हैं तो वहीं शरद मल्होत्रा भी रिप्सी भाटिया संग विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। आपको बता दें कि आज एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उनके इंडस्ट्री के फ्रेंड्स उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here