इंदौर में बात फोन पे बात करते-करते फंदे पर झूला बॉयफ्रेंड, शक था किसी दूसरे से बात करती थी लड़की

इंदौर में गर्लफ्रेंड के बात न करने से परेशान 19 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक फांसी लगाने से पहले भी युवती से फोन पर बात कर रहा था। वो बार-बार उससे कह रहा था कि मुझसे बात करो नहीं तो मैं फांसी लगाकर जान दे दूंगा। दोनों के बीच लगभग 3 घंटे तक बहस हुई। इसके बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद पहुंचे जांच अधिकारियों ने मौके से मृतक का मोबाइल जब्त कर लिया।

जांच अधिकारी ने बताया कि घटना शहर के परदेशीपुरा इलाके के श्रीनाथ कम्पाउंड की है। यहां रहने वाले प्रतीक (19) पिता रुपेश कोटिया ने घर की पहली मंजिल पर जाकर फांसी लगा ली। सुबह परिवार जब प्रतीक को उठाने गया तो वह फंदे पर झूलता मिला।

कानों में लगे हुए थे ईयर फोन

पुलिस और FSL अधिकारी जब मौके पर पहुंचे, तो प्रतीक के कानों में मोबाइल के ईयर फोन लगे हुए थे। फांसी लगाने के पहले प्रतीक अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था। पहले दोनों के बीच चैटिंग हुई, फिर कुछ देर फोन पर बात भी हुई थी। मोबाइल में दोनों के बीच हुई चैटिंग पुलिस को मिली है। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर जांच में लिया है।

साढ़े तीन घंटे की चैटिंग मिली

पुलिस ने बताया कि प्रतीक जेल रोड स्थित गिफ्ट वार्ड गैलरी पर काम करता था। गुरुवार रात दुकान से घर लौटने के बाद प्रतीक ने घर पर खाना खाया और अपने कमरे में सोने चला गया। मोबाइल में मिली चैटिंग के अनुसार रात 12 बजे से रात साढ़े तीन बजे तक वो अपनी गर्लफ्रेंड से बात करता रहा। दोनों के बीच काफी ज्यादा कहासुनी होने के बाद प्रतीक ने युवती को सुसाइड की धमकी दी। इसके कुछ देर बाद प्रतीक ने फांसी लगा ली।

शक था कि किसी दूसरे से करती है बात

चैटिंग में प्रतीक बार-बार युवती से बोल रहा था कि तुम किसी और से बात कर रही हो। जिस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। चैटिंग में कई बार प्रतीक ने युवती को अपशब्द भी कहे। लेकिन युवती उससे बात नहीं कर रही थी। दोनों के बीच विवाद के बाद ही युवक ने यह कदम उठाया। पुलिस के मुताबिक प्रतीक जिससे प्यार करता था, उस युवती की उम्र करीब 18 साल है, और दोनों के बीच सालभर से अफेयर चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here