अनूपपुर में 11 वर्षीय लड़की के साथ की हैवानियत – नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया, घर ले जाकर किया दुष्कर्म, मां को देख लिपट कर रोने लगी पीड़िता, आरोपी गिरफ्तार

एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। थाना भालूमाडा क्षेत्र में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का हुआ हैं। 11 साल की नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर आरोपी अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार भालूमाडा थाना क्षेत्र की 11 वर्ष की बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी। उसे आरोपी मो. समीम निवासी भालूमाडा़ अपने घर ले गया। आरोपी ने घर के अंदर नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग बच्ची जब घर के आस पास नहीं दिखी तो मां ने उसकी खोजबीन शुरू की। आसपास के लोगों ने नाबालिग बच्ची को आरोपी के साथ जाते हुए देखा था। मां जब आरोपी के घर पहुंची, तो काफी देर तक दरवाजा खटखटाया। बच्ची घर से बाहर निकल कर मां से लिपट कर रोने लगी। बच्ची ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया है। मां के साथ नाबालिग बच्ची ने भालूमाडा थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here