महिलाओं ने एक-दूसरे को बाल पकड़कर घसीटा, पटका ग्वालियर में गाड़ी खड़ी करने के विवाद में पुलिस के सामने पड़ोसियों में चले लात-घूंसे

0
111

ग्वालियर में गाड़ी खड़ी करने के विवाद में सड़क पर हंगामा हो गया। यहां दोनों गुटों ने एक-दूसरे को जमीन पर पटक कर पीटा। मारपीट में महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं। इन्होंने ने भी एक-दूसरे के बाल पकड़कर जमीन पर पटक कर घसीटा और लात-घूंसे बरसाए। यह हंगामा पुलिस के सामने हुआ। जवानों ने इन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। पुलिस ने दोनों ही गुटों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र के भीकमनगर में राजकुमार राठौर और ट्विंकल भदौरिया रहते हैं। दोनों ही पड़ोसी हैं। बुधवार शाम राठौर परिवार के घर के सामने भदौरिया परिवार के लोगों ने अपनी चार पहिया गाड़ी खड़ी कर दी। इस पर राठौर परिवार ने आपत्ति जताई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

देखते-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ओर के महिला और पुरुषों आमने-सामने हो गए। दोनाें के बीच मारपीट होने लगी। दोनों ओर से एक-दूसरे को जमकर पीटा। सूचना पर एक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचा। उसने विवाद को शांत करने की कोशिश की, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। दोनों परिवार के लोग आपस में लड़ते रह। महिलाओं ने भी एक-दूसरे के बाल पकड़कर खींचे। जमीन पर पटक कर मारा। वहां खड़े लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। गुरुवार सुबह पुलिस के पास भी ये वीडियो पहुंचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here