ईशा गुप्ता ने समंदर में लगाई आग, किलर लुक देख फैंस के उड़े होश…

0
93

Esha Gupta Latest Bikini Photos: Esha Gupta इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रही हैं और उनकी गिनती इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और खूबसूरत हसीनाओं में होती है. ईशा के फिल्मी किरदार हमेशा ही बोल्ड होते हैं. असल जिंदगी में भी वह काफी बोल्ड हैं, जिसका सबूत उनका सोशल मीडिया है.

ईशा समय-समय पर सोशल मीडिया पर नए-नए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें कभी वह साड़ी तो कभी बिकनी में अपनी कातिलाना अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं.

ईशा ने कुछ देर पहले एक नई फोटो शेयर की है, जिसने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा खड़ा कर दिया है. ईशा ने इस फोटो में काफी कम कपड़े पहने हैं. उन्होंने कुछ इस तरह से पोज दिए हैं कि देखने वालों की धड़कनें तेज हो गई हैं.

ईशा गुप्ता ने समुद्र में लगाई आग !

ईशा की जिस नई फोटो की हम बात कर रहे हैं उसमें एक्ट्रेस न तो किसी कमरे में हैं और न ही किसी बीच पर; यह फोटो समुद्र के बीच में इसलिए ली गई है क्योंकि एक्ट्रेस कश्ती में सवार हैं.

ईशा इस फोटो में नाव में बैठी हैं, उनके बाल बंधे हुए हैं, आंखें काले चश्मे के पीछे छिपी हैं. उनके चेहरे और शरीर पर सूरज की रोशनी पड़ रही है. उनके पीछे समुद्र की उठती और गिरती लहरें दिखाई देती हैं.

आप देख सकते हैं कि ईशा गुप्ता इस फोटो में किसी भी साड़ी या ड्रेस में नहीं हैं, बल्कि हॉट बिकिनी में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. ईशा की इस फोटो में उनकी बिकिनी का उपरी हिस्सा नजर आ रहा है. फोटो में उनका टोन्ड फिगर बखूबी हाईलाइट हो रहा है.

ईशा की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस पर उन्हें काफी लाइक्स और कमेंट्स भी मिल रहे हैं. ईशा की इस बोल्डनेस ने एक बार फिर लोगों को बनाया अपना दीवाना.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here