IDA का छह दिनी आवास मेला आज से स्कीम 155 में 805 फ्लैट्स के लिए मौके पर की जाएगी बुकिंग; पांच साल पुरानी कीमत पर मिलेंगे

0
127

आईडीए द्वारा अपनी अलग-अलग स्कीमों में खाली पड़े फ्लैटों को बेचने के लिए आवास मेले का आयोजन किया गया है। इसी कड़ी में पहले स्कीम 155 (संगम नगर के पीछे) के 805 फ्लैटों के लिए अवसर दिए गए हैं। यह आवास मेला 20 मार्च से 25 मार्च तक स्कीम 155 में ही संचालित होगा। खास बात यह कि मौके पर ही बुकिंग भी की जा सकेगी। ये फ्लैट्स पांच साल पुरानी कीमत पर मिलेंगे।

आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा ने बताया कि 1BHK के 565 फ्लैट्स, 2BHK के 208 फ्लैट्स व 35 फ्लैट्स ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के बेचने हेतु उपलब्ध हैं। ये फ्लैट्स पूरी तरह डेवलप होकर तैयार हैं तथा इनका तत्काल उपयोग किया जा सकता है। यह आवासीय सेल शहर के मध्य से एकदम नजदीक होकर सुपर कॉरिडोर से 3 किलोमीटर एवं राजवाड़ा से 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। आवासीय परिसर में खेलकूद के लिए तीन बगीचे उपलब्ध हैं। एक और दो बीएचके ब्लॉक में लिफ्ट और कवर पार्किंग की भी अतिरिक्त व्यवस्था है। इसके साथ ही बाउंड्री वॉल अग्निशमन के प्रबंध भी किए गए हैं।

आईडीए के सीईओ आरपी अहिरवार ने बताया कि ये फ्लैट्स पूर्णतया फ्री होल्ड होंगे। इनमें EWS की कीमत 9.4 लाख रु., 1BHK की 15.35 लाख एवं 2BHK की 20.09 लाख तय की गई है। आवास मेले में इन फ्लैट्स को स्थल पर ही दिखाने के लिए स्टाफ उपलब्ध होगा तथा वहीं बुकिंग की जा सकेगी। इसके अलावा इसके फार्म डाउनलोड कर आईडीए ऑफिस में भी इसे जमा किए जा सकते हैं। मेला सुबह 10.30 बजे से 5 बजे तक संचालित होगा। आईडीए द्वारा संपत्तियों को बेचने के लिए छह-छह महीने की अवधि वाले टेंडर निकाले जाएंगे। एक बार टेंडर जारी करने के बाद लोग छह महीने तक टेंडर भर सकेंगे। हर महीने के अंत में इन्हें खोला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here