जब सुहाना खान ने उड़ाया था Shahrukh khan की इस आदत का मजाक…

0
133

शाहरुख खान (Shahrukh khan) का अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ बहुत गहरा रिश्ता है. दोनों की बॉन्ड की झलकियां सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती है.

वहीं एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने बेटी को लेकर एक राज खोला था, उन्होंने बताया कि सुहाना खान ने उनका मजाक क्यों उड़ाया. एक्टर ने कहा था कि हर बार जब भी वह पब्लिक प्लेस में जाते हुड्डी पहनकर चलते थे तो सुहाना खान उनका मजाक उड़ाती थी. अब चलने में ऐसा क्या है जो सुहाना उनका मजाक उड़ाती थी, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे.

दरअसल जब शाहरुख को सुहाना पब्लिक में ले जाती तो फैंस उन्हें न पहचान पाए, इसलिए वो हुड्डी पहनकर निकलते थे. इस बात पर सुहाना ने शाहरुख (Shahrukh khan) का मजाक उड़ाया कहा, आपके चलने के स्टाइल से ही लोग आपको पहचान जाएंगे. 2015 में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में, शाहरुख खान ने कहा था, “मेरी बेटी मज़ाक उड़ती है मेरा. मैं वो पहनता हूं, मुझे ट्विटर वालों ने एक हुडी दिया हुआ है बड़ा सा. वो पहनने के मैं बाहर जाता हूं मेरी बेटी हंसती रहती है. मुख्य उपयोग कहता हूं ‘क्यों’. मैं उसके साथ ऐसे सात बार जा चुका हूं हर बार ये बोलता हूं ‘बेटा मैंने ये कहना हुआ है, कुछ नहीं होगा’. वह कहती हैं ‘पापा आपके वॉक से मालूम पड़ जाता है. वास्तव में, हर सात बार जैसे ही मैंने गाड़ी खोली लोगो ने बोला ‘वो देख शाहरुख खान आ गया’ मुझे वहां से भगाना पड़ा. ”

 

 

सुहाना जल्द ही करेंगी डेब्यू

शाहरुख ने आगे कहा, “तो बहुत पर्सनल लाइफ जो है उसमें जरूर ऐसा है कि बच्चों के साथ जाना मुमकिन नहीं होता है, लेकिन कहा है कि जो मुझे मिला है इस स्टारडम से, मैं ये बहुत खुलेआम सालों से कहता आ रहा हूं, मुझे अगर कहा जाए फिर से ये सब छिन जाएगा ये मिलेगा, तो मैं कहूंगा मैं यही जिंदगी जिऊंगा. सुहाना (Suhana Khan) जल्द ही अगस्त्य नंदा खुशी कपूर के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करेंगी. इस बीच, उनके भाई आर्यन खान, जो एक फिल्म निर्माता बनने की इच्छा रखते हैं, ने पिछले साल एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से शाहरुख खान गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत की ऐलान की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here