तिरुमाला बालाजी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं जान्हवी कपूर

0
124

जान्हवी कपूर हिंदी सिनेमा की उभरती हुई कलाकार हैं। आखिरी बार वह फिल्म मिली में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल लूट लिया था। अब अभिनेत्री जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म एनटीआर 30 में नजर आने वाली हैं। यह जान्हवी की साउथ डेब्यू फिल्म होगी। हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली यह अभिनेत्री अब साउथ में अपने अभिनय का परचम लहराएंगी। आज यानि 3 अप्रैल को जान्हवी अपनी बहन खुशी के साथ तिरुमाला मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं थीं।

खुशी संग किए दर्शन

जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ आंध्रप्रदेश के तिरुपति पहुंचीं और वहां उन्होंने तिरुमाला बालाजी मंदिर में पूजा की। मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचीं जान्हवी और खुशी ने भगवान के आगे सिर झुकाया और प्रार्थना की। इस दौरान जान्हवी और खुशी के साथ उनके करीबी लोग भी मौजूद थे।

वर्कफ्रंट

बता दें कि जान्हवी कपूर की फिल्म एनटीआर 30 की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म का निर्देशन कोरातला शिवा कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी जूनियर एनटीआर ने दी थी। सोशल  मीडिया पर वीडियो साझा कर अभिनेता ने लिखा था, ‘आ रहा हूं मैं’। बता दें कि जाहन्वी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क के जरिए की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो इसके अलावा अभिनेत्री एनटीआर 30 के अलावा बवाल, बड़े मियां छोटे मियां, मिस्टर एंड मिसेज माही और तख्त जैसे प्रोजेक्ट में भी दिखाई देने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here