CSK vs LSG: ‘हमने गेंदबाजी अच्छी नहीं की’, सीजन की पहली हार के बाद राहुल ने दिया ये बयान

0
94

आईपीएल के छठवें मुकाबले में सीएसके ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रनों से हरा दिया है। यह रोचक मुकाबला था, जो कभी सीएसके तो कभी लखनऊ के फेवर में गया, लेकिन अंत में चेन्नई सुपर किंग्स ने बाजी मार ली। इस मुकाबले में मोइन अली ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने सीएसके के लिए 19 रन बनाने के बाद 4 विकेट भी निकाले। लखनऊ के खिलाफ मिली इस सीजन की पहली हार के बाद कप्तान केएल राहुल ने बड़ा बयान दिया है।

केएल राहुल ने दिया ये बयान

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने स्वीकार किया कि ‘हमने सही क्षेत्रों में गेंदबाजी नहीं की। जब आपके पास विपक्षी टीम में अच्छे बल्लेबाज होते हैं तो वे आपको भुगतान करते हैं। हमारे लिए कुछ सीखने को मिला, लेकिन जिस तरह से रुतु और कॉनवे ने खेला वह शानदार था।

राहुल ने की काइल मेयर्स की तारीफ

काइल मेयर्स की तारीफ करते हुए केएल राहुल ने कहा कि ‘हमने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हमने छोटी गति (स्पिन गेंदबाजी) का फायदा नहीं उठाया। हम इसलिए नहीं जीत सके, क्योंकि हमने छोटे पलों का फायदा नहीं उठाया। हमने अच्छी शुरुआत की, लेकिन दबाव नहीं बना सके। आज खेल हमारे पक्ष में नहीं रहा, लेकिन हम इसी तरह खेलते रहना चाहते हैं।’

मैच का पूरा हाल

सीएसके ने पहले खेलते हुए सलामी बल्लेबाजों की शतकीय साझेदारी के दम पर 20 ओवर में 217 रन बनाए थे। सीएसके के लिए अंत में शिवम दुबे (27), अंबाती रायुडू (27) और एमएस धोनी (12) ने कमाल की बल्लेबाजी की। अंतिम ओवर में धोनी के 2 छक्कों की मदद से सीएसके 217 रनों तक पहुंची थी।

मायर्स ने दिखाया दम, लेकिन नहीं जीत पाई लखनऊ

218 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी लखनऊ ने शानदार शुरुआती करते हुए 5 ओवर में 79 रन ठोक दिए थे, कायल मेयर्स ने 22 गेंद में 53 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद लखनऊ के विकेट गिरते गए और सीएसके ने मैच में वापसी कर ली। उनके अलावा पूरन ने 32 रनों का योगदान दिया, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। लखनऊ की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 205 रन ही बना सकी।

सीएसके की जीत के हीरो रहे मोइन अली

मोइन अली सीएसके की जीत के हीरो रहे। जिन्होंने पावरप्ले के बाद गेंदबाजी करते हुए मैच का रुख पलट दिया और 4 विकेट झटके। उन्होंने अपने 4 ओवरों में 26 रन देकर 4 बड़े विकेट निकाले। उन्होंने केएल राहुल, कायल मेयर्स, कुणाल पांड्या और मार्कस स्टोयनिस का शिकार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here