Pushpa The Rule Poster: रौंगटे खड़े कर देगा अल्लू अर्जुन का ये लुक, साड़ी पहन गदर मचाएगा ‘पुष्पा’

0
176

इन दिनों साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा: द रूल को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस को भी एक्टर की इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

इस बीच अल्लू अर्जुन ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है। एक्टर ने फिल्म पुष्पा 2 का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन का बहुत ही शानदार लुक देखने को मिल रहा है।

‘पुष्पा: द रूल’ का पोस्टर आउट

बता दें कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पुष्पा: द रूल’ के पोस्टर को शेयर किया है। पोस्टर को देखकर फैंस बहुत ही खुश है और खूब लाइक भी कर रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर को देखकर अब फैंस फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही पोस्टर में अल्लू अर्जुन का लुक भी अब लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

साड़ी पहन गदर मचाएगा ‘पुष्पा’

अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा: द रूल’ का जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें वो साउथ इंडियन साड़ी में नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर के गले में नींबू की माला है और उन्होंने चूड़ियां, अंगूठी और कई सारे नेकलेस भी पहने हैं। वहीं, एक्टर ने अपनी कमर में बेल्ट भी पहनी है, जो महिलाएं ट्रेडिशनल कपड़ों के साथ पहनती हैं।

मल्टीकलर मेकअप ने खींचा लोगों का ध्यान

इसके साथ ही इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन का मल्टीकलर मेकअप भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही एक्टर ने माथे पर बिंदी भी लगाई है और इसके साथ ही एक्टर ने हाथ में बंदूक भी ली है। ‘पुष्पा: द रूल’ के इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन का बेहद ही खतरनाक लुक सामने आया है।

बड़े लेवल बनीं है ‘पुष्पा 2’

बता दें कि साल 2021 के दिसंबर महीने में ‘पुष्पा द राइज’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने चंदन तस्कर पुष्पा का रोल निभाया था और रश्मिका मंदाना के साथ अल्लू अर्जुन की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई थी। बता दें कि ‘पुष्पा द राइज’ ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था और इस बार मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ को और बड़े लेवल पर बनाया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि बॉक्स ऑफिस पर ‘पुष्पा: द रूल’ क्या कमाल दिखाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here