IPL 2023: ‘तुम चैंपियन हो’ एक ओवर में 5 छक्के खाने वाले यश दयाल को केकेआर और इरफान पठान ने दिया खास संदेश

0
241

इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुजरात टाइटंस को मात दे दी। इस मैच में जीत के हीरो रिंकू सिंह रहे जिन्होंने आखिरी ओवर करने आए यश दयाल की गेंद पर लगातार पांच छक्के जड़ दिए। इस प्रदर्शन के बाद जहां एक तरफ लोग रिंकू सिंह की तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ यश दयाल के लिए भी कई खिलाड़ियों और विपक्षी टीम केकेआर ने खास संदेश दिया है।

इरफान पठान ने दी ये सलाह

आखिरी ओवर में 30 रन पिटाने के बाद यश दयाल काफी निराश नजर आए। वे युवा गेंदबाज हैं और उनके साथ ऐसा होता देख भारती के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने उन्हें मोटिवेट किया। पठान ने ट्वीट कर कहा कि – ‘अरे यश दयाल दोस्त आज के खेल के बारे में भूल जाओ जैसे कि तुम अगले मैच में जाने के लिए मैदान पर अच्छे दिनों के बारे में भूल जाते हो। अगर आप मजबूत रहेंगे, तो आप चीजों को घुमाने में सक्षम होंगे।

 

केकेआर ने ट्वीट कर जीता दिल

युवा गेंदबाज यश दयाल के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी ट्वीट किया और उसे हिम्मत रखने की सलाह दी। कोलकाता ने यश दयाल को चैंपियन बताया। केकेआर ने ट्वीट में कहा कि – चिन अप लैड ये मैदान में बस एक कठिन दिन था, क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ होता है। तुम एक चैंपियन हो, यश, और तुम मजबूत वापसी करने वाले हो।’

 

मैच का लेखा जोखा

अगर मैच की बात करें तो गुजरात ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 204 रन बनाए। 205 रनों के टारगेट का पीछा कर रही कोलकाता की टीम को आखिरी ओवर में 29 रन बनाने थे। 20वें ओवर की पहली गेंद पर साथी खिलाड़ी उमेश यादव ने सिंगल लेकर रिंकू सिंह को स्ट्राइक दी। इसके बाद अगली 5 गेंदों पर इस खिलाड़ी ने 5 छक्के जमाकर अपनी टीम को जीता दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here