थाना पंवासा पुलिस को फल वाले पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में मिली सफलता

0
219

▪️घटना में संलिप्त चारो आरोपियों को चंद घंटों में किया गिरफ्तार।

पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री सचिन शर्मा के द्वारा थाना पंवासा के फल वाले के साथ हुए हत्या के प्रयास में आरोपियों को गिरफ्तार करने के संबंध में निर्देशित किया गया।
इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) श्री जयंत राठौर, नगर पुलिस अधीक्षक श्री सुमित अग्रवाल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पंवासा श्री करण खोवाल के नेतृत्व में चारो आरोपीगण निवासी उज्जैन को दबिश देकर गिरफ्तार किया गया।
थाना पंवासा पर फरियादी ने बताया कि दिनांक 08.10.23 को चार लोग आये और सेव के भाव को लेकर मुझे अश्लील गालियाँ देने लगे तथा चाकू निकालकर मुझे जान से मारने के उद्देश्य से पेट तथा सीने में मार दिया।उक्त रिपोर्ट पर से थाना पंवासा पर अपराध क्रमांक 388/2023 धारा 294,307,323,34 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
रात्रि में आरोपियों को चिन्हित कर तीन टीम गठित कर मुखबिर सूचना पर घटना में संलिप्त 04 आरोपीगण को दबिश देकर गिरफ्तार किया जाकर माननीय न्यायालय पेश किया गया।
उक्त सराहनीय कार्यवाही में एस.एच.ओ करण खोवाल, उनि निलेश मिठौरा प्रभार 1273 नीरज पटेल, आर. 840 विरेन्द्र जाट, आर. 1225 कालीचरण, आर. 581 अविनाश भारद्वाज, मगर 258 दीपशिखा की सराहनीय भूमिका रही ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here