कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने युवाओं से मांगा सुझाव, मप्र आईपीएल टीम का होगा गठन

0
34

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का महासंग्राम जारी है। भाजपा-कांग्रेस अपने-अपने वायदों से जनता को लुभाने की जुगत में लगे हुए हैं। कांग्रेस ने पहले ही अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। जिसमें कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में पहले से ही मध्य प्रदेश की आईपीएल टीम बनाने के लिए प्रयास करने की घोषणा की थी। इधर, पीसीसी चीफ कमलनाथ के बेटे व कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने आज युवाओं को साधने के लिए एक बड़ी चाल चल दी है। उन्होंने युवाओं से सरकार बनने पर एमपी आईपीएल टीम बनाने का वादा किया। इतना ही नहीं उन्होंने युवाओं से टीम के लिए नाम भी सजेस्ट करने को कहा है।
दरअसल, सांसद नकुलनाथ ने मंगलवार को सोशल मीडिया एक्स (एक्स) पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही मध्यप्रदेश की आईपीएल टीम बनाएंगे। युवाओं से मेरा निवेदन है टीम का नाम सजेस्ट करें। नकुलनाथ ने कहा कि एक युवा होने के नाते मैं हमेशा खेलकूद को बढ़ावा दिया है। मैं प्रदेश के सभी युवा साथियों से कहना चाहता हूं कि जैसे हमारी सरकार बनती है हम मध्य प्रदेश की आईपीएल टीम का गठन करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं मध्य प्रदेश के हर युवाओं से अपील करता हूं आप मध्य प्रदेश की टीम का नाम सजेस्ट करिए। जिससे हम मध्य प्रदेश की शान क्रिकेट के क्षेत्र में बढ़ाएं।
बता दें कि कांग्रेस ने पहले ही अपने घोषणा पत्र युवाओं के लिए कई घोषणा की थीं। इसी वादों में आईपीएल टीम का गठन करने की बात कही गई। कमलनाथ ने कहा था कि हम खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के लिए मेडल लाओ और करोड़पति बनो मेडल लाओ और कार का मालिक बनो प्रतियोगिता की शुरुआत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here