कार एक्सीडेंट में पूरा परिवार खत्म:- नेवी में तैनात भांजे की बारात से लौट रही थी इंदौर की फैमिली; 2008 में छोटा बेटा खो दिया था

बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे-59 A पर रोड एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत हो गई। इनमें इंदौर के पति-पत्नी और बेटा शामिल है। परिवार नेवी में तैनात भांजे की बारात से लौट रहा था। चिचोली के जोगली के पास कार हाईवे से उतरकर पेड़ में जा घुसी। हादसे में गोरेगांव झल्लार (बैतूल) के दंपती भी नहीं बचे। एक गंभीर घायल को नागपुर रेफर किया गया है।

स्थानीय राम सिंह के अनुसार हादसा सुबह 4 बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि हादसे में राजकुमार चढोकार (38), उनकी पत्नी शोभा (35), अनिल श्रीराम (45), 23 साल का बेटा निशांत और बहू हेमलता की मौत हो गई। हेमलता ने भोपाल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। दीपा बलवंत घायल है। उन्हें नागपुर रेफर किया गया है। राजकुमार और शोभा गोरेगांव झल्लार के निवासी हैं। अनिल और उनका परिवार इंदौर में न्यूयॉर्क सिटी, राऊ सर्किल के रहने वाले थे। चिचोली TI अजय सोनी के मुताबिक कार निशांत चला रहा था। निशांत 2008 में हुए सड़क हादसे में बाल-बाल बच गया था। इसमें उसके छोटे भाई की मौत हो गई थी।

लेफ्ट टू राइट – राजकुमार, उनकी पत्नी शोभा और इंदौर निवासी अनिल।

कार में 6 लोग सवार थे। एक घायल है।

दो साल पहले इंदौर बस गया था

अनिल पेशे से बस मैकेनिक था। दो साल पहले गांव आमला (बैतूल) से आकर इंदौर में बस गया था। भांजा कमलेश लोखंडे मर्चेंट नेवी में है। उसकी बारात भैंसदेही सिरजगांव (बैतूल) से हरदा के टेमागांव गई थी। इसी शादी से लौटते वक्त परिवार हादसे का शिकार हो गया। अनिल के परिवार में उनके अलावा पत्नी और बेटा ही बचे थे। 2008 में बैतूल के करबला घाट पर होली वाले दिन बाइकों की भिड़ंत में अनिल के छोटे बेटे निक्की की मौत हो गई थी। बड़ा बेटा निशांत गुजरात की एक कंपनी में जॉब करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here