2021 के आखिरी दिन पर अंकिता लोखंडे ने लिखा अपने पति विक्की के लिए खास पोस्ट:- आभारी हूं कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरे परिवार में बदल गया

साल 2022 के स्वागत के लिए लोग काफी एक्साइटड नजर आ रहे हैं। महज कुछ घंटों में सभी नए साल का स्वागत करते नजर आएंगे। इसी बीच New Year’s Eve पर फिल्म और टीवी स्टार्स पोस्ट शेयर कर अपने 2021 की यादों को ताजा कर रहे हैं और खास अनुभवों को फैंस के साथ शेयर रहे हैं। हाल ही में न्यूली वेड अंकिता लोखंडे ने 2021 के आखिरी दिन पर सोशल मीडिया पर पति विक्की जैन को लेकर खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

31 दिसंबर यानि इस साल के आखिरी दिन पर अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो पिंक कलर की सिल्क साड़ी पहने नजर आ रही हैं। माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में ग्रीन चूड़ियां पहने अंकिता बला सी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की जैन इस दौरान डार्क ग्रीन कलर के एथनिक वियर में परफेक्ट दिख रहे हैं। एक साथ पोज देते हुए कपल का लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं उन रातों के लिए आभारी हूं जो सुबह में बदल गईं, मेरा सबसे अच्छा दोस्त जो मेरे परिवार में बदल गया, और सपने जो हकीकत में बदल गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here