अनुष्का का कमबैक:- तीन साल बाद तीन प्रोजेक्ट से करेंगी वापसी, इनमे से एक फिल्म से होगा डिजिटल डेब्यू

कोविड मामलों की आशंकाओं के बावजूद इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स को ग्रीन सिग्‍नल दे रहें हैं। ट्रेड सूत्रों की मानें तो अनुष्‍का शर्मा नए साल का आगाज दो थिएट्रिकल और एक ओटीटी प्रोजेक्‍ट से करने जा रही हैं। ओटीटी के लिए भी वो एक फिल्‍म ही करने वाली हैं।

तीन प्रोजेक्ट करेंगी साइन

सूत्रों ने कहा, ‘अनुष्का शर्मा की फिल्मों में वापसी का उनके फैंस और इंडस्‍ट्री दोनों समान रूप से समय-समय पर अनुमान लगाते रहे हैं। लेकिन अब हम पुष्टि कर सकते हैं कि अनुष्का तीन प्रीमियम प्रोजेक्ट्स पर साइन करने के लिए तैयार हैं। जिसमें से दो थिएट्रिकल प्रोजेक्‍ट होंगे और एक माउंटेड बजट की ओटीटी फिल्म होगी। ओटीटी वाला प्रोजेक्‍ट जिस पैमाने के साथ कंसेप्‍चुअलाइज किया जा रहा है, वह डिजिटल स्पेस की बड़ी फिल्‍म साबित हो सकती है। इन सबकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट जल्‍द होने वाली है।’

सबसे बड़ी हिट देने का रिकॉर्ड

रिपोर्ट्स के अनुसार ‘अनुष्का का अपने वर्सेटाइल एक्टिंग से बॉलीवुड में सबसे बड़ी हिट देने का शानदार ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। इस लिहाज से उनकी फिल्मों के अनाउंसमेंट पहले से ही प्रोजेक्ट्स को बहुत बड़ा टॉकिंग पॉइंट बना देती है। अनुष्का हमेशा बॉलीवुड की सबसे अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनने के एक्साइटेड रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here