मौत के डेढ़ साल बाद सुशांत का मैसेज आया, फैन्स की रुक गईं धड़कनें, बाद में पता चली असलियत

नए साल पर सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक अकाउंट से एक मैसेज आया। नोटिफिकेश में सुशांत का नाम देख फैन्स के दिलों की धड़कनें रुक गईं। एक बार तो लगा कि सुशांत ही होंगे शायद, लेकिन असलियत कुछ और थी। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने यह मैसेज लिखा था। वही दिवंगत एक्टर का अकाउंट एक्सेस कर रही हैं। पोस्ट में लिखा है- सभी को नए साल की शुभकामनाएं, आपकी सारी इच्छाएं पूरी हों।

बहन श्वेता के मैसेज पर आए रिएक्शन

पोस्ट देखकर कुछ फैन्स को बेहद खुशी हुई वहीं कुछ मायूस और उदास हो गए। एक यूजर ने लिखा- हे भगवान, मैं ये देखकर एकदम ही हैरान रह गया। एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया- ओह गॉड, मेरे दिल की धड़कर रुक गई थी। एक यूजर ने लिखा- एक सेकेंड को लगा सुशांत वापस आ गया। अभी तक यही लगता है कि जो हुआ वह सपना है लेकिन…आप हमेशा याद आओगे।

क्लोजर रिपोर्ट के लिए फैन्स हर दिन ट्रेंड करवाते हैं सुशांत को

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद उनकी मौत की जांच को लेकर कई एजेंसी जांच करती रहीं। लेकिन अभी तक कोई किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सका है। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा थी, जो उनकी मौत के बाद OTT पर रिलीज की गई थी। हर दिन सुशांत के फैन्स उन्हें न्याय दिलवाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवाते रहते हैं। फैन्स की मांग है कि CBI उनकी मौत के केस में क्लोजर रिपोर्ट रिलीज करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here