येलो गाउन में रुबीना दिलैक लगी अप्सरा जैसी खूबसूरत उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से किया फैंस को मदहोश

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक आए दिन अपनी फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर कहर बरसाती नजर आती हैं कुछ ऐसा ही इस बार भी हो रहा है रुबीना की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

रुबीना दिलाइक द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में वह येलो गाउन में नजर आ रही हैं। जिसमें वह बाला में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए रुबीना दिलाइक ने अपने बालों को पोनीटेल में रखा हुआ है और कानों में बड़े-बड़े हूप्स लगाए हुए हैं। रुबीना दिलाइक ने हाल ही में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इतने कम समय में उन्हें 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

रुबीना दिलाइक के इंस्टाग्राम पर 7.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं इसके अलावा उनके फैंस की लिस्ट काफी लंबी है रुबीना दिलाइक का लुक बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद काफी बदल गया है रुबीना बिग बॉस 14 की विनर भी रह चुकी हैं।

रुबीना दिलाइक ने अपने करियर की शुरुआत छोटी बहू से की थी। इस शो में लोगों ने उन्हें छोटी बहू के तौर पर खूब पसंद किया था रुबीना दिलाइक आखिरी बार कलर्स चैनल के शो शक्ति में नजर आई थीं इस शो में उन्होंने एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here