घोड़े के गले लग सलमान खान ने प्यार से फेरा हाथ फैंस बोले जब भाईजान की चलती है तो हैटर्स की जलती है..

सलमान खान  ने पिछले महीने 27 दिसंबर को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। बर्थडे से ठीक पहले फॉर्महाउस में सलमान को सांप ने काट लिया था, जिसकी वजह से जन्मदिन का जश्न फीका ही रहा।

इसी बीच सलमान खान ने अब फॉर्महाउस से अपनी एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें भाईजान अपने घोड़े को गले लगाते दिख रहे हैं। इस दौरान सलमान बड़े ही प्यार-से घोड़े पर हाथ फेरते नजर आए। सलमान की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

एक शख्स ने सलमान खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- जब भाईजान की चलती है तो हेटर्स की जलती है। वहीं एक और शख्स ने लिखा- जो सल्लू से जले, जरा साइड से चले। एक फैन ने कहा- जैसे आप, वैसा हॉर्स। एक शख्स ने तो सलमान के घोड़े का नाम ही पूछ डाला। एक ने कहा- यार! ये घोड़ा कितना लकी है, जो इसे सलमान हग कर रहा है। यहां कितनी लड़कियां हैं, जो इन्हें हग करना चाहती हैं। बता दें कि कुछ मिनटों में ही सलमान की इस तस्वीर को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

कुछ दिनों पहले सलमान खान  का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने इसी घोड़े के साथ नजर आए थे। सलमान पहले तो घोड़े पर सिर पर रखकर सो रहे थे लेकिन अचानक उठकर उसे सहलाने लगते हैं और उसका माथा भी चूमते हैं। बता दें कि सलमान ने अपने फॉर्महाउस पर कई घोड़े पाल रखे हैं। उन्हें हॉर्स राइडिंग का शौक है।

सलमान के पास कई फिल्में :-

बता दें कि सलमान खान आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर भी बात की और कई चीजें रिवील की। इंटरव्यू के दौरान सलमान ने अपनी फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को भी कन्फर्म किया। उन्होंने बताया था कि वे टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद नो एंट्री 2 की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में कॉमेडी का डबल डोज देखने को मिलेगा। फिल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर और फरदीन खान होंगे। इन तीनों का फिल्म में ट्रिपल रोल होगा। और इसी वजह से फिल्म में 9 हीरोइनें भी होंगी। बॉलीवुड की ये ऐसी पहली फिल्म होगी जिसमें ये सबकुछ देखने को मिलेगा। फिल्म की स्टोरी लाइन पहली फिल्म के एंड से शुरू होगी। ये फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा सलमान कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here