लुकाछुपी-2 पर आमने-सामने:- DAVV के नोटिस पर इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज का जवाब- शूटिंग से परीक्षा पर कोई असर नहीं हुआ

लुकाछुपी-2 फिल्मी की शूटिंग के मामले में DAVV और क्रिश्चियन कॉलेज आमने-सामने हो गए हैं। DAVV के नोटिस का क्रिश्चियन कॉलेज प्रबंधन ने जवाब दिया है। कॉलेज प्रबंधन ने साफ तौर पर कहा है कि शूटिंग के कारण परीक्षाओं पर कोई असर नहीं हुआ।

पिछले कई दिनों से सारा अली खान और विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग इंदौर में अलग-अलग लोकेशन पर चल रही है। 18 जनवरी को फिल्म की शूटिंग इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज में थी। यहां फिल्म के लिए सेट तैयार कर कुटुंब न्यायालय का बोर्ड लगाया गया था। इसी दिन यूनिवर्सिटी ने कॉलेज को एग्जाम सेंटर भी बनाया था। जब परीक्षार्थी एग्जाम देने पहुंचे तो वहां शूटिंग के कारण कुटुंब न्यायालय का बोर्ड देखकर गफलत में पड़ गए। इसके चलते उन्होंने हंगामा कर दिया था। अव्यवस्था और कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं होने के मामले में यूनिवर्सिटी ने कॉलेज को नोटिस भेजा था।

कॉलेज मैनेजमेंट ने कहा प्रॉपर तरीके से हुई एग्जाम

यूनिवर्सिटी के एग्जाम कंट्रोलर डॉ. अशेष तिवारी ने कहा कॉलेज ने नोटिस के जवाब में बताया कि कॉलेज में एग्जाम प्रॉपर तरीके से कराई गई है। शुरू में कुछ दिक्कत जरूर हुई थी, जिसे तुरंत मैनेज कर लिया था। पूरे प्रोटोकॉल और सिस्टम के साथ एग्जाम कराई गई। यूनिवर्सिटी के पास किसी परीक्षार्थी ने लिखित में शिकायत नहीं की है।

प्रिंसिपल बोले, सभी स्टूडेंट्स ने दी परीक्षा –

इधर, कॉलेज प्रिंसिपल अमित डेविड ने बताया जो यूनिवर्सिटी को जवाब भेजा है उसमें लिखा है कि कॉलेज में एग्जाम प्रॉपर में हुई है। एग्जाम के दौरान कोविड नियमों का भी पालन किया। एग्जाम देने आए सभी स्टूडेंट्स प्रेजेंट रहे। इसकी लिस्ट भी यूनिवर्सिटी को भेज दी है। यूनिवर्सिटी ने जो-जो बातें पूछी थी उसका जवाब दे दिया है।

अब विवि तय करेगा क्या कार्रवाई करना है –

कॉलेज मैनेजमेंट से जवाब मिलने के बाद अब यूनिवर्सिटी के हाथ में है कि वह कॉलेज पर कुछ कार्रवाई करता है या नहीं। इस मामले में किसी परीक्षार्थी ने भी लिखित शिकायत नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here