भोपाल में 7 साल की बच्ची को कुत्ते ने नोंचा- दुकान से दूध लेकर लौट रही मासूम को पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने काटा, FIR

भोपाल के अवधपुरी इलाके के जवाहर नगर में पालतू डॉग ने दूध लेकर लौट रही सात साल की बच्ची को काट लिया। डॉग के कांटने से बच्ची के दाहिने हाथ में गंभीर चोट आई है। मासूम का जय प्रकाश अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर डॉग के मालिक पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मकान नंबर 39/बी, जवाहर नगर अवधपुरी में रहने वाले दयाशंकर रघुवंशी (46) नगर निगम में ड्रायवर हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे के आसपास उनकी सात साल की बेटी हिमांशी रघुवंशी घर के पास की किराना दुकान से दूध लेकर घर लौट रही थी। इस दौरान घर के सामने रहने वाले शर्मा जी के पालतू डॉग ने हिमांशी पर टूट पड़ा। कुत्ते ने उसके दाहिने हाथ पर काट लिया। दयाशंकर का कहना है कि शर्मा का डॉग इससे पहले भी कई लोगों को काट चुका है। बावजूद इसके वह उसे खुला छोड़ देते हैं।

पहले भी की बार कर चुके शिकायत

दयाशंकर रघुवंशी ने बताया कि शर्मा का पालतू डॉग पहले भी लोगों पर हमला कर चुका है। उनसे डॉग को बांधकर रखने का कहा गया। बावजूद इसके वह अपने डॉग को बांधकर नहीं रखते।

बता दें कि तीन सप्ताह पहले बागसेवनिया स्थित अंजली विहार काॅलोनी में पांच आवारा कुत्तों ने तीन साल की एक बच्ची को बुरी तरह से नोच खाया था, जिसका अभी भी उपचार चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here