मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार ने मलयाली रिचुअल्स से की शादी, सोशल मीडिया पर सामने आईं वेडिंग की खूबसूरत फोटोज

वायरल फोटोज और वीडियोज में आप देख सकते हैं की मौनी व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई हैं, जिसकी बॉर्डर रेड और गोल्डन कलर की है। मौनी ने अपने इस साउथ इंडियन ब्राइडल लुक को गोल्ड ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है। वहीं सूरज भी साउथ एटायर व्हाइट लुंगी और क्रीम लकर का कुर्ता पहने नजर आए। सूरज कुछ फोटोज में मौनी को मंगलसूत्र और एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

मौनी और सूरज की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी गोवा में ही हुई हैं।

उनकी हल्दी, मेहंदी और संगीत की फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं। उनकी शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी में मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी, ओंकार कपूर, आशका गोराडिया, प्रज्ञा कपूर, वैनेसा वालिया, निधि कुर्दा समेत अन्य कई सिलेब्स भी शामिल हुए हैं। कपल ने कोविड-19 के कारण अपनी गेस्ट लिस्ट को छोटा रखा। इतना ही नहीं उनकी शादी में आने वाले सभी गेस्ट्स से वेडिंग वेन्यू पर आरटी-पीसीआर रिपोर्ट भी मांगी गई।

इंडस्ट्री के फ्रैंड्स को मुंबई में देंगे रिसेप्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी और सूरज कोविड-19 प्रोटोकॉल के कारण अपनी शादी में अतिरिक्त सावधानी बरती है। शुरुआत में मौनी के पास एक लम्बी गेस्ट लिस्ट थी, जिसमें 50 लोग शामिल थे। हालांकि, यह लिस्ट छोटी कर दी गई। लेकिन, उन्होंने चीजें और हालात नॉर्मल होने के बाद मुंबई में रिसेप्शन की प्लानिंग कर रखी है। बता दें कि सूरज और मौनी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सूरज दुबई में इन्‍वेस्‍टमेंट बैंकर हैं। वे कर्नाटक के रहने वाले हैं और सिव‍िल इंजीनियर भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here