इंजीनियर युवती ने होटल में किया सुसाइड:- इंदौर में 4 महीने पहले हुई थी शादी, भाई को वीडियो कॉल कर काटी हाथ की नस, फिर फंदे पर झूली

इंदौर के भंवरकुआ इलाके की एक होटल में एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बारे में रविवार दोपहर पता चला। सुसाइड से पहले उसने अपने भाई को वीडियो कॉल किया था। भाई के सामने ही हाथ की नस काटी और इसके बाद फांसी लगा ली। युवती की 4 महीने पहले ही शादी हुई थी। उसने साफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी।

शनिवार सुबह निकली थी घर से, परिवार ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

भंवरकुआ थाने के TI संतोष दूधी के मुताबिक युवती शनिवार रात अग्रसेन चौराहे पर स्थित वाइन शॉप के ऊपर बनी होटल वेनिस ब्लू में रूकी थी। पुलिस को सूचना मिली कि होटल के पास वाली बिल्डिंग के लोगों ने होटल के कमरे में युवती को फांसी पर झूलता देखा है। होटल स्टाफ का कहना था कि युवती सुबह से कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खुलवाया। अंदर युवती फंदे पर झूलती मिली। कमरे में काफी खून भी फैला हुआ था। युवती की पहचान मोनिका यादव (25) निवासी जगजीवन राम नगर के रूप में हुई है। वह शनिवार सुबह अपने घर से कुछ देर में वापस आने का कह कर निकली थी। जब वह नहीं लौटी तो परिवार ने रात में MIG थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

भाई को वीडियो कॉल कर काटी हाथ की नस, फिर फंदे पर झूली

जानकारी के मुताबिक मोनिका शनिवार को होटल में आकर रूकी थी। बताया जा रहा है कि उसने आत्महत्या के पहले अपने भाई नमन को 3 बजे कॉल किया था। उसी के सामने हाथ की नस काटी और फंदे पर झूल गई। पुलिस के मुताबिक इसकी रिकार्डिंग पूरी तरह से नहीं हो पाई है। लेकिन पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है। सूचना के बाद FSL टीम को भी मौके पर बुलाया गया था।

सॉफ्टवेअर इंजीनियर थी युवती, 4 माह पहले हुई थी शादी

TI संतोष दूधी के मुताबिक मोनिका ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। उसकी चार माह पहले ही शादी हुई थी। मोनिका का पति धीरज यादव निजी कॉलेज में सिक्युरिटी इंचार्ज है। पुलिस के मुताबिक अभी परिवार से पूछताछ की जा रही है। मायके पक्ष के बयानों के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here