संदिग्ध अवस्था में मिली युवती की लाश:- अज्ञात युवकों ने रेप कर की हत्या,परिजनों ने कार्रवाई करने आगरा-मुंबई हाईवे पर किया चक्काजाम

शाजापुर के मक्सी थाने के रोजवास मोड़ पर एक युवती के साथ रेप कर हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें परिजनों ने रेप के बाद हत्या की अशंका जताई है। आगरा-मुंबई हाईवे पर शव रख आरोपियों के खिलाफ कारवाई की मांग कर रहे हैं। उनका विरोध प्रर्दशन अभी भी जारी है।

स्थानीय जानकारी के मुताबिक ग्रामीण युवती के शव को हाइवे पर रोजवास टोल प्लाजा के पास रखकर प्रर्दशन करते हुए हत्या के आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं जिससे हाइवे में वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं।

हालांकि मौके पर मक्सी एवं तराना थाने का पुलिस बल तैनात हैं साथ ही शाजापुर एडिशनल एसपी टी एस बघेल, एसडीओपी दीपा डोडवे, तराना एसडीएम एकता जायसवाल भी मौके पर मौजूद है और ग्रामीणों से बातचीत कर उन्हें समझाईश दे रहे हैं, ग्रामीण अभी भी मानने को तैयार नहीं है और हाईवे पर दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई है

क्या है पूरा मामला

उज्जैन जिले के ग्राम कनार्दी में कल रात घर से एक 22 वर्षीय युवती भगवती बाई गायब हो गई। पति जब रात वापस घर लौटा तो पता चला कि पत्नी घर पर नहीं है। इसके के बाद आसपास युवती तलाश की गई जिस पर वह नहीं मिली।

उसकी आज संदिग्ध अवस्था में युवती की लाश एक खेत में मिली है। परिजनों ने युवती के साथ रेप के बाद हत्या की अशंका जताई है। घटला स्थल पर तराना पुलिस डॉग स्क्वायड को लेकर सर्चिंग की। जिस पर डॉग एक घर में घुस गया जिस पर परिजन उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here