मंत्री डॉ.यादव प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को हितलाभ वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए

0
170

उज्जैन । उच्च शिक्षा मंत्री डॉ.मोहन यादव बुधवार को नगर पालिक निगम कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित किये जा रहे प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को हितलाभ वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए। मंत्री डॉ.यादव ने मुख्यमंत्री के भोपाल से आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा।

मुख्यमंत्री ने भोपाल से आयोजित कार्यक्रम में हितग्राहियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम गरीबों को सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवायेंगे। प्रदेश में कोई भी गरीब बिना पक्के मकान के नहीं रहेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी एक मार्च से प्रदेश में स्वच्छता सर्वेक्षण प्रारम्भ हो जायेगा। हमारा शहर स्वच्छतम शहर हो, यह हम सभी को प्रयास करना है। अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ आमजन को भी प्रयास करने होंगे कि हमारा शहर स्वच्छ रहे और बीमारियों से मुक्त रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी लोग अपने शहर का जन्म दिवस गौरव दिवस के रूप में मनायें।

नगर पालिक निगम कार्यालय में सभाकक्ष में श्री विवेक जोशी, आयुक्त नगर पालिक निगम श्री अंशुल गुप्ता और अन्य अधिकारीगण मौजूद थे। जानकारी दी गई कि बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में उज्जैन शहर के 310 हितग्राहियों को तीन करोड़ आठ लाख रुपये की हितलाभ राशि का वितरण किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here