पति के साथ सदगुरु का आशीर्वाद लेने पहुंचे मोनी रॉय शेयर करी कुछ खास तस्वीरें

पति के साथ सदगुरु का आशीर्वाद लेने पहुंचे मोनी रॉय शेयर करी कुछ खास तस्वीरें

शादी के बाद एक्ट्रेस पति संग काफी टाइम स्पेड कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है आए दिन नई नई तस्वीर और वीडियो पोस्ट करती रहती है। अब हाल ही में मौनी ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो पति सूरज नांबियार  के साथ आध्यात्मिक गुरु ‘सद्गुरु’ से मिलने पहुंचीं।

इस दौरान ये कपल रेड कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहा हैं।

सूरज ने जहां लाल कलर का कुर्ता पहना है, तो मौनी ने सेम कलर की साड़ी पहनी है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में मौनी और सूरज, सद्गुरु के पास बैठकर आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में कपल सदगुरु के पास बैठा हुआ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने अपना सिर सद्गुरु की गोद में रखा हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ”शुक्रगुजार और आभारी हूं सद्गुरु।”

नई तस्वीरों में एक्ट्रेस लाल और गोल्डन रंग की बनारसी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। ज्वेलरी के नाम पर उन्होंने सिर्फ झुमके और कुछ कंगन ही पहना है। मौनी रॉय का झुकाव आध्यात्मिकता की ओर काफी नजर आता है। इस तस्वीर में ही देख लीजिए कितने ध्यान से वह सदगुरु की बातों को सुन रही हैं। मौनी रॉय और सदगुरु की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर फैन्स लगातार कॉमेंट्स की बरसात कर रहे हैं।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ मिलकर एक एजुकेशन वेबसाइट में भी पैसा लगाया है। इसके अलावा वो डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया लिटिल मास्टर्स’ को जज कर रही हैं, जिसमें उनके साथ रेमो डिसूजा और सोनाली बेंद्रे भी जज पैनल में शामिल हैं। मौनी रॉय अपने इस नए वेंचर को लेकर काफी उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here