एक ही रस्सी से पेड़ पर लटका कपल – नीमच में गले में फंदा डालकर VIDEO बनाया, बोले- मौत के बाद हमें साथ में ही जलाना

नीमच में एक प्रेमी जोड़े ने एक ही रस्सी से पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। मामला रामपुरा थाना क्षेत्र का है। हालांकि सुसाइड की साफ साफ वजह तो सामने नहीं आई है। लेकिन ये आशंका जताई जा रही है कि प्रेमी जोड़े को इस बात का डर था कि उनके प्यार को परिवार का साथ नहीं मिलेगा। इसी वजह से उन्होंने मौत को गले लगा लिया। शुक्रवार को प्रेमी जोड़े ने मौत के पहले गले में फंदा डाला और अपने आखिरी शब्दों को वीडियो में कैद किया। उन्होंने कहा – हमारी मौत के बाद, अलग नहीं, हमें एक साथ जलाना। वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और पेड़ पर फांसी लगाकर लटक गए। लोगों ने एक ही रस्सी से दोनों को लटका देख पुलिस को कॉल किया। लड़की के परिवार वालों ने एक दिन पहले ही अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

रामपुरा थाना प्रभारी एसआई गजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि डायली गांव के जंगल में लड़का-लड़की ने फांसी लगाकर जान दी है। दोनों एक ही रस्सी से पेड़ से लटके थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लड़की पूजा और लड़का शैतान सुरावत दोनों डायली गांव के रहने वाले थे।

यह कहा वीडियो में…

हम दोनों अपनी मर्जी से फांसी लगा रहे हैं। किसी ने हमसे कोई जबरदस्ती नहीं की है। हमारे मरने के बाद हमारे घरवाले आपस में न लड़ें। उन्हें कोई परेशान भी ना करे। हमारी मौत के बाद हम दोनों को एक साथ जलाया जाए, यही हमारी इच्छा है।

कंबल का व्यापार करता था युवक

शैतान के बारे में पता चला है कि उसका कंबल का व्यापार था। वह गांव-गांव जाकर कंबल बेचने का काम करता था। गुरुवार सुबह ही वह काम निपटाकर घर लौटा था। परिजनों से कुछ देर में आने का कहकर घर से निकला, इसके बाद नहीं लौटा। पूजा भी घर से कुछ काम का कहकर निकली थी। काफी देर तक नहीं लौटी तो परिवार वालों ने थाने पहुंचकर अपहरण का केस दर्ज करवाया।

परिवार हैरान, बोले – प्यार का पता नहीं था

शुक्रवार सुबह उनके शव फंदे पर देख परिवार वाले हैरान रह गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें यह नहीं पता था कि दोनों एक -दूसरे से प्यार करते हैं। उन्हें लगा होगा कि हम इस प्यार को स्वीकार नहीं करेंगे, संभवत: इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here