लड़की ने अवैध कट्‌टे के साथ सोशल मीडिया पर अपलोड किया फोटो, पुलिस उस तक पहुंची तो पता चला पड़ोसी का था कट्‌टा, पड़ोसी गिरफ्तार

ग्वालियर-चंबल में लड़के ही नहीं लड़कियां भी हथियारों की शौक रखती हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपना फोटो अपलोड किया है। वह हाथ में अवैध कट्‌टा लेकर बैठी हुई दिख रही है। कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो गया। वायरल फोटो की तलाश करते-करते पुलिस लड़की तक पहुंच गई है। पुलिस ने युवती को राउंडअप किया तो पता चला कि उसने पड़ोस में रहने वाले युवक से यह हथियार फोटो खिचाने के लिए लिया था। इसके बाद पुलिस ने पड़ोसी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने अवैध हथियार को भी जब्त कर लिया है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर में सोशल मीडिया पर एक युवती ने अवैध हथियार के साथ अपना फोटो डाला था जब यहां सोशल मीडिया पर डाला गया फोटो जमकर वायरल हुआ। तभी यह फोटो क्राइम ब्रांच पुलिस के हाथों जा लगा। जिस पर पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल कर कार्रवाई करने का आदेश दिया। जब पुलिस ने इस फोटो को लेकर जांच पड़ताल की तो पता चला कि यह फोटो उपनगर ग्वालियर के जांजगीर कटरा का है। पुलिस की एक टीम युवती के घर जा पहुंची और उससे पूछताछ करने पर पुलिस को बताया कि घर पर एक कार्यक्रम था जिसमें पास में रहने वाला आकाश प्रजापति आया हुआ था। उसके पास यह अवैध हथियार था। जिसे उसने फोटो खिचाने के लिए ले लिया था और उसी को वापस कर दिया। तभी पुलिस ने उस युवक को घर से धर दबोच लिया और फोटो में दिखाए गए अवैध हथियार को भी आरोपी से जप्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना

एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया ने बताया कि एक युवती ने अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड किया था। जब यह फोटो वायरल हुआ तो पुलिस के सामने मामला आया। तभी पुलिस ने युवती को राउंडअप किया तो पता चला कि उसने पड़ोस में रहने वाले युवक से यह हथियार फोटो खिचाने के लिए लिया था। युवती को समझाइश देकर उसके पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here