कटनी में 5 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार – चोर घूम रहा था चोरी की मोटर साइकिल पर, बड़वारा पुलिस ने विलायतकला से पकड़ा

बड़वारा पुलिस ने पांच हजार के इनामी आरोपी को सकरीगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल लेकर घूम रहा था। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। उसके खिलाफ पुलिस थानों में कई मामले दर्ज है।

पुलिस ने बताया कि बड़वारा निवासी अंकित चौधरी की मोटरसाइकिल विलायत कला में ढाबे के बाहर से चोरी कर ली गई थी। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। चोर की तलाश के दौरान पुलिस ने सकरीगढ़ बाजार क्षेत्र में चोरी गई मोटर साइकिल को एक युवक चलाते देखा। पुलिस ने युवक को रोककर मोटरसाइकिल के संबंध में पूछताछ की। जिस पर युवक ने बताया कि मोटरसाइकिल को उसने विलायत कला ढाबे के बाहर से चोरी किया है। पुलिस ने युवक को मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक बरही थाना क्षेत्र के हरताला गांव निवासी नारायण पटेल है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पुलिस थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। इसी के साथ ही आरोपी पर 5 हजार का इनाम भी घोषित है।

आरोपी को पकड़ने में इनकी रही भूमिका

आरोपी को पकड़ने में बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा, प्रधान आरक्षक रघुवीर सिंह, आरक्षक नंदकिशोर पटेल, संतोष यादव, राजकुमार अहिरवार, आशीष तिवारी, अभय यादव की भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here