ऐसे मन्दिर जिनके पास 10 एकड़ से अधिक जमीन है, उनकी जमीन की नीलामी करने के निर्देश दिये, कलेक्टर ने टीएल बैठक ली

0
90

उज्जैन । कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने आज प्रति सप्ताह आयोजित होने वाली समय-सीमा के पत्रों की समीक्षा बैठक में जिले के सभी एसडीएम एवं तहसीलदार ऐसे शासकीय मन्दिरों जिनके पास 10 एकड़ से अधिक जमीन है, उनकी जमीन की नीलामी की विज्ञप्ति जारी कर उन्हें कृषि कार्य के लिये नीलाम करें। कलेक्टर ने उक्त कार्य रबी सीजन की समाप्ति तक करने के लिये कहा है। बैठक में अपर कलेक्टर श्री अवि प्रसाद, जिला पंचायत सीईओ सुश्री अंकिता धाकरे, एडीएम श्री संतोष टैगोर, जिले के सभी अधिकारी एवं सभी एसडीएम, तहसीलदार वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मौजूद थे।

बैठक में निम्नानुसार निर्देश दिये गये :-

• 29 मार्च को आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री आवास के कार्यक्रम एवं 30 मार्च को होने वाले रोजगार दिवस की सभी तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिये गये।

• सभी मंडी सचिवों को मंडियों में विगत एक माह में हुई खरीदी का डाटाबेस तैयार कर एवं आधार कार्ड की इंट्री कर जानकारी भेजने के लिये कहा गया है।

• कलेक्टर ने सभी एसडीएम को चना एवं गेहूं की खरीदी के लिये बनाये गये केन्द्रों का निरीक्षण करने के निर्देश दिये।

• सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा की गई तथा निर्देश दिये गये कि कोई भी शिकायत नॉनअटेंडेंट नहीं रहना चाहिये। कलेक्टर ने जिला अधिकारियों से कहा है कि विगत सप्ताह में सीएम हेल्पलाइन के निराकरण में उज्जैन की रेंकिंग में सुधार हुआ है, इसको निरन्तर इसी तरह बनाये रखा जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here