दो बेटियों की शादी के लिए बनवाई थी ज्वेलरी – छत पर सोने गया परिवार तो चोरों ने 18 तोला सोना और आधा किग्रा चांदी के जेवर पर बोला धावा

कई सालों की नौकरी के बाद बेटियों की शादी के लिए जमा किए गए पैसे से बनवाए जेवर चोरों ने एक ही रात में साफ कर दिए। चोर यहां से लाखों रूपये के जेवर भागे। बताया जाता है कि परिवार शादी से वापस आया था। रात में छत पर जाकर सो गया। इस दौरान चोरों ने वारदात को अंजाम दिया था।

TI संजय शुक्ला के मुताबिक घटना रूप नगर की है। यहां नगर निगम के ड्रायवर घनश्याम अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि रात एक बजे के लगभग वह अपने घर पर पारिवारिक शादी में से आए थे। जिसके बाद छत पर जाकर सो गए। सुबह छह बजे बेटी घर आई तो उसने ताले टूटे देखे। जिसमें परिवार के सारे जेवर गायब थे। इनमें दो बेटियों की शादी के लिए बनवाए जेवर भी शामिल थे। बदमाशों ने यहां आठ ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया।

दोनों बेटियों की शादी के लिये रखे थे जेवर

मकान मालिक घनश्याम ने बताया कि उनकी दोनों बेटियों के लिये सोने व चांदी के जेवर बनवाकर रखे थे। बदमाश यहां से करीब 18 तोले सोने और आधा किलो चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरो में तीन चोर दिखे हैं। फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here