लिव इन में रहने वाले युगल ने खाया जहर

शहर के होटल व्यवसायी के पुत्र ने जहर खाकर जान दे दी। उसके साथ उसकी प्रेमिका ने भी जहर खाया था, उसका ईलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। युवती शादी शुदा है। मामले में पुलिस को पीएम रिपोर्ट और युवती के बयान का इंतजार है।

पुलिस ने बताया कि वल्लभ नगर में रहने वाले रजत पिता संजय यादव 26 वर्ष अपनी प्रेमिका पूजा ठाकुर के साथ परिवार से अलग होकर मुनिनगर में रहता था। गुरुवार को सूचना मिली थी कि दोनों ने जहर खा लिया है। रजत के परिजनों ने पहले रजत को निजी अस्पताल लेकर गए। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया था। परीक्षण के बाद डाॅक्टर ने रजत को मृत घोषित कर दिया था। वहीं पूजा का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने और युवती के बयान के बाद ही वास्तविकता का पता चल सकेगा। रजत का पीएम करने के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द कर दी है । रजत कांग्रेस नेता प्रेमसिंह यादव का पोता है। उसके पिता संजय यादव होटल का संचालन करते है। गुरुवार को रजत की मौत की खबर के बाद जिला अस्पताल में भी भीड़ लग गई थी।

पूजा के पति ने दिया तलाक का आवेदन

पूजा के परिजनो ने बताया कि पूजा शादी करने के बाद से ही रजत के साथ रह रही थी। दो महिने बाद पूजा रजत के साथ राजस्थान चली गई थी और पांच महिने बाद लौटी थी। पूजा की हरकतों से परेशान पति अरविंद ने तलाक के लिए कोर्ट में आवेदन दिया है। इसके बाद पूजा रजत के साथ मुनिनगर में किराए के मकान में रह रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here