बीवी बोली- जीजा मुझसे रिलेशन बनाते हैं तो मार डाला भोपाल में मैरिटल अफेयर में हुई थी होटल मैनेजर की हत्या; 2 अरेस्ट

0
122

भोपाल में होटल मैनेजर की हत्या उसके साढ़ू ने दो साथियों के साथ मिलकर की थी। साढ़ू को उसकी पत्नी (होटल मैनेजर की साली) ने रोते हुए बताया था- जीजा मेरे साथ गलत करते हैं। यह बात पति को इतनी नागवार गुजरी कि उसने साढ़ू की हत्या की साजिश रच डाली।उसने 17 मई को होटल मैनेजर साढ़ू को चाकू से गोदकर मार डाला। पुलिस ने होटल मैनेजर के साढ़ू समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फरार है। हत्या का VIDEO भी सामने आया है।

टीला जमालपुरा थाना प्रभारी आरएस रेंहगर ने बताया कि निपानिया जाट, ईंटखेड़ी निवासी 35 वर्षीय वसीम खान की 17 मई की रात साईं मंदिर के सामने चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। वसीम अल्पना तिराहे के सामने होटल रामा में मैनेजर था। वह रोजाना घर से बस से अपडाउन करता था। घटना के वक्त वह घर जा रहा था।

शनिवार को वसीम के आरोपी साढू़ नफीस खान (23) को पकड़ा। उसने गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसने दोस्त शेहराज खान (29) निवासी नवाब कॉलोनी (सूखी सेवनिया) और अरबाज के साथ मिलकर हत्या की है। पुलिस ने नफीस और शेहराज को गिरफ्तार कर लिया है, तीसरा आरोपी अरबाज निवासी अटल अयूब नगर, छोला मंदिर फरार है।

साढू का कबूलनामा
मैं ट्रक ड्राइवर हूं। अकसर बाहर रहता है। साढू वसीम का मेरी पत्नी से अफेयर चल रहा था। यह बात मुझे पता थी, लेकिन मैं नहीं कह पाता था। आठ महीने पहले पत्नी को बेटा हुआ। मैं घर आया। पत्नी मायूस थी। उससे पूछा, तो बताया कि जीजा वसीम से उसका अफेयर था। वह मुझे शादी के लिए दबाव बना रहे हैं। मना करने पर ब्लैकमेल करते हैं। पत्नी की यह बात सुनते ही नफीस ने साढू की हत्या की योजना बनाई। उसने दोस्त ट्रक ड्राइवर अरबाज और शेहराज को शामिल किया।

रैकी कर की वारदात
घटना के दिन आरोपियों ने वसीम की रैकी की थी। रात में वह जैसे ही होटल से निकला। उसका नफीस और अरबाज ने बाइक से पीछा किया था, जबकि शेहराज होटल रामा के पास ही रुक गया। जब वसीम पैदल बस पकड़ने जा रहा था, तभी नफीस और अरबाज ने चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपी शेहराज के घर से बाइक बरामद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here