भोपाल में वकीलों ने महिला के बाल खींचे, थप्पड़ जड़े साथी पर हुए हमले के विरोध में चक्काजाम किया, राहगीरों को पीटा…

0
92

भोपाल में एडवोकेट दीपेश शर्मा पर हुए हमले के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को कोर्ट के सामने वकीलों ने आपा खो दिया। प्रदर्शन के दौरान वकीलों ने राहगीरों के साथ मारपीट की। महिला वकील ने सड़क से गुजर रही महिला को थप्पड़ जड़े। महिला बाल खींचकर हमले की कोशिश की। स्कूटी से निकल रहे एक युवक को भी पीटा गया। पुलिस तमाशबीन बनी रही। आधे घंटे तक वकील सड़क पर हंगामा करते रहे।

पूरी खबर पढ़ने से पहले आप इस पोल पर राय दे सकते हैं…

हंसा कॉम्प्लेक्स बीडीए कॉलोनी टीलाजमालपुरा निवासी दीपेश शर्मा (30) पेशे से वकील हैं। शुक्रवार शाम सात बजे बाइक से फतेहगढ़ रोड होते हुए हमीदिया अस्पताल तरफ आ रहे थे। इसी वक्‍त हमीदिया अस्पताल तरफ से एक्टिवा सवार दो युवक रॉन्ग साइड से आए और उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे दीपेश और दोनों युवकों में विवाद होने लगा। युवकों का एक साथी भी वहां आ गया और दीपेश से गाली-गलौज करने लगा। एक युवक ने दीपेश पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में दीपेश को गंभीर चोट आई थी।

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज

अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसी के विरोध में वकीलों ने मंगलवार को कोर्ट के सामने चक्काजाम कर दिया। इस दौरान लोग सड़क से गुजर रहे थे, जिन्हें वकीलों ने पीट दिया। प्रदर्शन में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पीसी कोठारी भी मौजूद रहे।

मारपीट नहीं हुई, महिला मेरी बहन जैसी: कोठारी
राहगीरों के साथ मारपीट के VIDEO सामने आने के बाद जिला बार एसोसिशन के अध्यक्ष पीसी कोठारी ने कहा कि महिला के साथ मारपीट नहीं हुई है। जैसे ही मैंने देखा हंगामा हो रहा है, मैंने तुरंत ही समझाया। महिला मेरी बहन जैसी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here