चरित्र संदेह में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर शव के पास बैठा रहा

हत्या के बाद शव के पास बैठा रहा पति।

आजाद वार्ड पनागर में 45 वर्षीय महिला की पति ने बेरहमी से हत्या कर दी। पत्नी के चरित्र पर संदेह करने वाले पति ने ये वारदात विवाद के बाद अंजाम दी। उसने पत्नी के गर्दन पर हंसिया से कई वार किए। वारदात आज सुबह 8.30 से नौ बजे के बीच की बताई जा रही है। पनागर पुलिस को आरोपी के छोटे भाई से सूचना मिली।

पनागर टीआई आरके सोनी ने बताया कि आजाद वार्ड गोटिया मंदिर के सामने रहने वाला महेश कोल (50) राजगीर मिस्त्री है। उसकी पत्नी ज्ञान बाई उर्फ नंदनी पटेल (45) मजदूरी करती है। पति उसके चरित्र पर संदेह करता था। 14 वर्षीय इकलौता बेटा हिमांशु कोल बुधवार को जमुनिया बरेला निवासी मौसी के घर गया हुआ है। आज सुबह 8.30 बजे के लगभग पति-पत्नी में विवाद हुआ।

हंसिया से गर्दन काट डाली

विवाद के दौरान महेश कोल इतने गुस्से में भर गया कि घर में रखे हंसिया से पत्नी के गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर मार डाला। फिर हंसिया लेकर वहीं बैठ गया। शोर शराबा और चीख सुनकर पड़ोस में रहने वाले छोटे भाई ने बेटी को देखने के लिए भेजा। उसने दौड़कर पिता को बताया कि बड़े दादा ने बड़ी अम्मा को मार डाला है। इसके बाद छोटे भाई ने पनागर पुलिस को खबर दी।

बोला गलत थी पत्नी, क्या करता

पनागर टीआई आरके सोनी मौके पर पहुंचे तो महेश कोल हंसिया लेकर रक्तरंजित पत्नी के शव के पास बैठा मिला। कारण पूछने पर बोला की गलत थी पत्नी, क्या करता? पत्नी की हरकतों से परेशान हो चुका था। अब बेइज्जती बर्दाश्त नहीं हो रही थी। पुलिस के मुताबिक महीने से महेश कोल मानसिक रूप से बीमार चल रहा है। अक्सर उसका पत्नी से विवाद होता रहता था। मां की हत्या की खबर पाकर बेटा भी रिश्तेदारों के साथ पहुंचा है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। मौके पर एफएसएल टीम भी पहुंची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here