11वीं की छात्रा से गैंगरेप ग्वालियर में 3 युवकों ने बंधक बनाकर की वारदात, प्रेग्नेंट होने पर टैबलेट खिलाकर कराया गर्भपात

0
114

ग्वालियर में 11वीं की छात्रा के साथ उसके ही फ्लैट में गैंगरेप का मामला सामने आया है। जब 16 साल की छात्रा प्रेग्नेंट हो गई तो उसे टैबलेट खिलाकर गर्भपात करा दिया। जब उसने यह बात अपनी मां को बताई तो आरोपियों ने घर में घुसकर छात्रा और उसकी मां को धमकाया।

मामला विश्वविद्यालय इलाके की एक मल्टी का है। छात्रा यहां अपनी मां के साथ फ्लैट में रहती है। मां मल्टी में ही शॉप चलाती है। 22 अप्रैल को मां दुकान पर चली गई थी। छात्रा घर में अकेली थी। इसी बीच मल्टी में ही रहने वाले विक्रम अनुरागी, रोहित गोस्वामी और गौरव पवैया घर में घुस आए। अंदर से दरवाजे की कुंडी बंद कर दी। इसके बाद तीनों ने छात्रा के साथ गलत किया। किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी।

15 दिन पहले खिलाई गोली
गैंगरेप की घटना के बाद 10 मई को पीड़िता को पीरियड नहीं आए तो उसने एक आरोपी को बताया कि तुम्हारे कारण मैं प्रेग्नेंट हो गई हूं। इस पर आरोपी उसे एक टैबलेट दे गए। छात्रा ने टैबलेट खाई तो गर्भपात हो गया। 20 मई तक वह ठीक हुई तो उसने अपनी मां को सब-कुछ बता दिया। 23 मई को तीनों घर आए और गाली-गलौज करने लगे। मां-बेटी को धमकाया कि अगर पुलिस में रिपोर्ट की तो जान से मार देंगे। पीड़िता की शिकायत पर विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने तीनों युवकों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी संतोष मिश्रा ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। बाकी दो की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here