सागर में युवक की हत्या – विवाद में युवक को डंडों से पीटा, गंभीर चोटने लगने से मौत, सड़क पर पड़ा मिला शव

सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र में एमपीबीई कॉलोनी के पीछे युवक की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह युवक का शव सड़क पर पड़ा हुआ मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। मामले में दो आरोपियों के नाम सामने आए है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। मकरोनिया थाना प्रभारी एमके जगैत ने बताया कि राहुल अहिरवार उम्र 30 साल निवासी मोकलपुर हाल निवास नई मकरोनिया मंगलवार रात मोहल्ले में था।

इसी दौरान मोहल्ले के ही दो लोगों से उसका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने राहुल के साथ डंडों से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में गंभीर चोटे आने से राहुल की मौत हो गई। बुधवार सुबह क्षेत्रवासियों ने सड़क पर शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मृतक सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटों के निशान मिले हैं। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सीएसपी रविंद्र मिश्रा ने बताया कि हत्या का कारण आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आ सकेगा। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं। मृतक के घर के सामने रहने वाला कुंदा अहिरवार रात से ही गायब है। जिस पर संदेह है। कुंदा की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here