खून से लिखा था सुसाइड नोट – छात्रा की मौत में शादीशुदा व्यापारी पर केस, अब ढूंढ़ रही पुलिस

इंदौर में अपने शादीशुदा प्रेमी के कारण एक छात्रा ने अपनी जान दे दी। छात्रा ने अपने ही खून से सुसाइड नोट लिखकर खुद को जगह-जगह से काट लिया था। इस मामले में पुलिस प्रेमी पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में केस दर्ज कर लिया है।

TI संजय शुक्ला के मुताबिक नगीन नगर में रहने वाली 23 साल की शिवानी पुत्री छतर सिंह तोमर का शव 2 अप्रैल को उसके घर में मिला था। शिवानी के हाथ और गले पर ब्लेड से काटने के निशान और गले पर फंदे के निशान भी मिले हैं। मौके पर पहुंचे एएसआई भगवान सिंह सिसौदिया ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया था।

जिसके बाद पुलिस जांच में यह बात सामने आई थी कि जिस दीपक का नाम उसमें लिखा है वह शादीशुदा है। उसकी पत्नी ने 15 दिन पहले शिवानी के घर आकर विवाद किया था। जिससे वह डिप्रेशन में चली गई थी। दीपक इलाके में सेनेटरी का काम करता था। इस मामले में पुलिस ने दीपक को आरोपी बनाया है। जल्द मामले में उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह लिखा था सुसाइड नोट में

‘अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं…आई लव यू दीपक में जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई हूं। मरने के बाद तुम्हारा हक है। मेरे मां-पापा बहुत अच्छे हैं। छोटा भाई धीरज मुझसे बहुत प्यार करता है। दीपक पहले से शादीशुदा है। मैं तुमसे शादी करना चाहती थी। तुम्हारी नहीं हो पाई। अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं।’

छात्रा की भी हो गई थी सगाई

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई थी कि छात्रा की भी फरवरी 2022 में परिवार ने सगाई करवा दी थी। वह मंगेतर से भी बात करती थी। लेकिन उसने कभी दीपक के नाम का जिक्र नहीं किया था। पुलिस के मुताबिक छात्रा शिवानी ने दीपक से शादी की बात भी की थी। लेकिन पत्नी और बच्चे होने के चलते उसने शादी की बात से इंकार कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here