पुलिस का VIP ट्रीटमेंट जबलपुर में आरोपियों को लग्जरी कार में जेल छोड़ने पहुँची पुलिस, वीडियो वायरल

0
84

जबलपुर की अधारताल थाना पुलिस अपराधियों को व्हीआईपी ट्रीटमेंट दे रही है जिसका एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विडियो में अधारताल थाने का स्टाफ लग्जरी कार से दो आरोपियों को छोड़ने जेल आया हुआ है। जिस कार में आरोपियों को लाया गया उसमे ब्लैक काँच लगे हुए थे।जिन दो आरोपियों को पुलिस जेल छोड़ने आई थी वह रेप के आरोपी है।

एक ने नाम बदलकर तो दूसरे ने शादी के नाम पर किया दुष्कर्म

आरोपी नईम जिसने की अपना नाम अंकित ठाकुर बताते हुए एक महिला को अपने प्रेम जाल में फँसाया और फिर उसका दैहिक शोषण किया। महिला को जब पता चला कि नईम ने नाम बदलकर उसके साथ धोखा किया है। शादीशुदा और बच्चे होने की बात छिपाने पर महिला ने अधारताल थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिस पर से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पर आरोपी के गुर्गे पीड़ित महिला को परेशान कर रहें है। वही दूसरा आरोपी अन्नू कनोजिया है जिसने की अपने आपको कुंवारा बताकर एक महिला की मांग भरकर उसके साथ रेप किया।

अधारताल थाना पुलिस की कैसी दोस्ती

जिन अपरधियों को पुलिस हमेशा सरकारी गाड़ी में लेकर आती है वही पुलिस रेप के दो आरोपियों को आखिर क्यों लग्जरी कार में लेकर आई यह समझ से परे है। यह भी समझ नही आ रहा है कि रेप के दोनों आरोपियों से अधारताल थाना पुलिस की कोई खास मित्रता है जो ये ट्रीटमेंट दिया गया है। बहरहाल रेप के दो आरोपियों के साथ अधारताल थाना पुलिस का ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here