चोरी किये लोडिंग वाहन को बेचते समय आरोपी धराए गुजरात में बेची टवेरा का भी पता चला , दो आरोपी फरार

0
68

उज्जैन। महाकाल पुलिस को एक चोर गिरोह पकड़ने में कामयाबी हाथ लगी। थाना क्षेत्र से चुराई लोडिंग गाडी को ठिकाने लगाने जा रहे दो युवकों को रंगे हाथों धर दबोचा , उनसे पूछताछ की तो उज्जैन शहर से चुराई एक टवेरा गाड़ी का भी खुलासा हो गया। पुलिस ने दो आरोपी को पकड़ा है, दो की तलाश जारी है।

महाकाल थाना क्षेत्र के गधा पुलिया में रहने वाले सद्दाम पटेल का लोडिंग वाहन 21 जून को चोरी हो गया था। मामले में पुलिस चोरों को तलाश रही थी। इसी बीच शनिवार रात टीआई मुनेंद्र गौतम को सूचना मिली कि दो युवक चोरी हुई लोडिंग गाड़ी चलाते दिखे है। सूचना पर एसआई जेएस डामौर,आरक्षक वीरसिंह,देवेंद्र पांडे ने तोपखाना निवासी 19 वर्षीय आदिल और शाजापुर पिपलिया निवासी मंगल चौहान को वाहन के साथ पकड़ा। दोनों ने स्वीकार किया कि वाहन बेचने जा रहे थे। उनकी निशानदेही से गुजरात से चुराई टवेरा भी जब्त की है । पुलिस ने रविवार शाम दोनों को कोर्ट में पेश कर अशोक को रिमांड पर ले लिया।

आरोपी साथी फरार – पुलिस गिरफ्त में आते ही अशोक और आदिल ने कबूला कि वह काफी समय से वाहन चोरी कर बेच रहे है।उनके साथ बेगमबाग निवासी आकिब उर्फ बिट्टू और परवेज भी शामिल है। फिलहाल दो साथी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here