सुष्मिता-ललित के रिश्ते पर एक्स बॉयफ्रेंड का रिएक्शन

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन और IPL के एक्स चेयरमैन ललित मोदी जल्द शादी करने वाले हैं। इस रिश्ते के ऑफिशियल होने के बाद हर कोई इस पर रिएक्ट कर रहा है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया और कहा कि लोगों को उनके लिए खुश रहना चाहिए।

पिछले साल हुआ रोहमन-सुष्मिता का ब्रेकअप

रोहमन ने पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान कहा, ‘उनके लिए खुश रहिए न। प्यार बहुत खूबसूरत है। मुझे बस इतना पता है कि अगर उन्होंने किसी को चुना है, तो वो उनके लायक होगा।’ बता दें पिछले साल दिसंबर 2021 में ही रोहमन और सुष्मिता का ब्रेकअप हुआ है।

ब्रेकअप के बाद भी रोहमन-सुष्मिता की अच्छी बॉन्डिंग

सुष्मिता का रोहमन से अफेयर ढाई साल तक चला। उस समय सुष्मिता, रोहमन के साथ लिव-इन में रहती थीं। रोहमन, सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं। सुष्मिता जहां 47 साल की हैं। वहीं, रोहमन 31 साल के हैं। रोहमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों रेने और अलीशा के साथ भी बेहतरीन बॉन्डिंग है। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं।

14 जुलाई को ललित ने किया सुष्मिता के साथ रिश्ते का खुलासा

दरअसल, ललित मोदी ने गुरुवार (14 जुलाई) को सुष्मिता के साथ फोटोज शेयर कर उन्हें अपना बेटर हाफ बताया था। मीडिया में शादी की खबरें चलीं तो पहले ट्वीट के करीब आधे घंटे बाद अपनी सफाई में दूसरा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘स्पष्ट कर दूं कि शादी नहीं हुई है, हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी जल्द होगी।’

इसके बाद ललित ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ प्रोफाइल फोटो लगाई और बायो में लिखा, ‘फाइनली नई ला‌इफ की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, ‘माई लव’ सुष्मिता सेन के साथ।’ इसके साथ मोदी ने सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को टैग भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here