सागर में रुपयों से भरी पॉलीथिन लेकर भागे बदमाश :- बैंक से रुपए निकालकर घर लौट रही थी महिला, रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

सागर के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में बैंक से रुपए निकालकर घर जा रही महिला की रुपयों से भरी पॉलीथिन दो बाइक सवार बदमाश लेकर फरार हो गए। पॉलीथिन में 30 हजार रुपए रखे हुए थे। घटनाक्रम की सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार ग्राम घोघरा निवासी साधना बाई अपने देवर के साथ बाइक पर सवार होकर गढ़ाकोटा एसबीआई बैंक पहुंची थी। जहां उन्होंने बैंक खाते से 31 हजार रुपए निकाले। 1 हजार रुपए देवर ने जेब में रख लिए और 30 हजार रुपए साधना ने हरे रंग की पॉलीथिन में रख लिए। बैंक से बाइक पर सवार होकर अपने घर खारोतला-दमोह रोड से होते हुए जा रहे थे। तभी रामलखन ढाबे के पास पीछे से बाइक सवार बदमाश आए।

उन्होंने क्रासिंग करते समय साधना के हाथ से रुपयों से भरी पॉलीथिन छीन ली और फरार हो गए। पॉलीथिन में आधार कार्ड, पैन कार्ड भी रखा था। बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे दमोह की ओर भाग निकले। मामले में फरियादी ने गढ़ाकोटा थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। वारदातस्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बाइक सवार बदमाशों में एक ने हल्के नीले रंग की शर्ट और दूसरे बदमाश ने सफेद कलर की शर्ट पहने रखी थी। बाइक में नंबर प्लेट नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here