इंदौर में 8 साल की बच्ची को दागा, सिर के बाल उखाड़े

इंदौर में एक मामी ने अपनी ही गोद ली भांजी के साथ क्रूरता की हदें पार कर दी। मामी ने ना केवल 8 साल की बच्ची की बेरहमी से पिटाई की, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट को भी दाग दिया। इसके बाद महिला का मन नहीं भरा तो उसे शराब की दुकान के पास पटक कर चली गई। लोगों ने देखा तो पुलिस और चाइल्ड लाइन को सूचना दी। पुलिस ने मासूम को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना शनिवार रात पाटनीपुरा शराब की दुकान के सामने की है। वहां लोगों ने बालिका को बदहवास हालत में देखा तो चाइल्ड लाइन टीम को सूचना दी। टीम पहुंची तो देखा कि बच्ची काफी डरी हुई थी और रो रही थी। उसके चेहरे व गले पर चोटों के निशान थे। चाइल्ड लाइन टीम ने तत्काल MIG पुलिस को सूचना दी और उसे MYH ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसका चेकअप किया तो पता चला कि उसके पूरे शरीर पर ही चोटों के कई निशान हैं। बालिका का प्राइवेट पार्ट भी काफी जख्मी होकर जला हुआ था।

पुलिस ने मामी को हिरासत में लिया

बालिका के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी मामी को हिरासत में ले लिया। MIG थाना टीआई अजय वर्मा ने बताया कि अभी तक मामी की भूमिका सामने आई है कि वह बच्ची की बेरहमी से पिटाई करती थी। उसके पति की भूमिका की भी जांच की जा रही है। पीड़िता बालिका बार-बार घटना को याद कर सहम जाती है और रोने लगती है। टीम द्वारा उसकी काउंसलिंग की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here