दो ट्रकों के बीच दबकर ड्राइवर की मौत – रतलाम में ईयरफोन लगाकर बात कर रहा था ट्रक ड्राइवर, दो ट्रकों के बीच में दबकर हुई मौत

रतलाम के सालाखेड़ी क्षेत्र में गोदाम से सामान लोड कर त्रिपाल बांध रहे ड्राइवर की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई। घटना सालाखेड़ी चौकी क्षेत्र के मार्केटिंग सोसायटी गोडाउन के सामने की है। जहां मृतक कृष्णा राठौड़ ट्रक की तिरपाल बांध रहा था इसी दौरान साइड से आ रहे ट्रक से टकरा गया। मृतक कृष्णा दोनों ट्रकों के बीच दब गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मृतक ड्राइवर कान में ईयर फोन लगाकर फोन का उपयोग कर रहा था। जिसके कारण उसे साइड से आ रहे ट्रक का अंदाजा ही नहीं लग पाया ।

सालाखेड़ी चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे मार्केटिंग सोसायटी के गोदाम से सामान लोड करने के बाद शिवगढ़ निवासी ड्राइवर कृष्णा राठौड़ ट्रक पर तिरपाल बांध रहा था। कान में ईयर फोन लगे होने की वजह से उसे ट्रक के आने की जानकारी ही नहीं लग पाई । जिससे दोनों ट्रकों के बीच दबकर घटनास्थल पर ही कृष्णा की दर्दनाक मौत हो गई । जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया गया। सालाखेड़ी पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here