जबलपुर में जन्माष्टमी के कार्यक्रम से घर लौट रहे युवक के कान काट, धारदार हथियार से किया हमला, मौत

जबलपुर में गढ़ा के बजरंग नगर में सुरक्षा गार्ड की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने पहले युवक के कान काटे, फिर धारदार हथियार से हमला कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। दरअसल नेहरू नगर अपेक्स हॉस्पिटल निवासी मृतक श्रीकांत दाहिया डॉक्टर कॉलोनी में नेहरू नगर स्थित बंगले में चौकीदार का कार्य करता था।

पीएम के बाद परिवार को सौंपा गया शव।

जानकारी के मुताबिक मृतक नौकरी से घर लौटा था। तभी रास्ते में अचानक दोस्तों का फोन आया। जिसके बाद वह पहले मेडिकल में चल रहे जन्माष्टमी के कार्यक्रम में पहुंचा था। फिर घर लौटने के दौरान देर रात मृतक अपने एक अन्य दोस्त निब्बू के साथ दोस्तों से मिलने गढ़ा, बजरंग नगर पहुंचा था। इसी दौरान दोनों की बहस किसी अन्य एक युवक से होने लगी। विवाद को बढ़ते देख कुछ युवक और मौके पर पहुंचे। और धारदार हथियार से हमला कर मृतक श्रीकांत को घायल कर दिया। जिसके बाद युवकों ने मृतक के कान काटे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। साथ ही मृतक के दोस्त निब्बू पर भी हमला कर दिया।

अस्पताल में तोड़ा दम।

वहीं घायल अवस्था में युवक को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान श्रीकांत दाहिया को मृत घोषित कर दिया। जिसका पीएम आज सुबह किया गया। गढ़ा पुलिस के पास घटनास्थल से कुछ सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं। जिसमें कुछ संदिग्ध युवक नजर आए हैं। जिन्हें पुलिस ने अभिरक्षा में लिया हैं, जिनसे पूछताछ जारी है। वहीं एक युवक फरार है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here