कलेक्टर ने लगाई रासुका तो थाने में VIP ट्रीटमेंट – भांग माफिया को स्पेशल खाना, लॉकअप से बाहर निकालकर मैनेजर से भी मुलाकात करा दी

इंदौर के कई थानों में नामजद बदमाश को कलेक्टर ने रासुका लगाकर जिले से बाहर कर दिया। कलेक्टर के इस आदेश के बाद सदर बाजार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लॉकअप में लाकर पुलिस ने उसे न केवल वीआईपी ट्रीटमेंट दिया बल्कि अपनों से मिलने की छूट भी दे दी। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं पुलिस अफसर मामले की जांच में जुट गए हैं।

इंदौर के भांग माफिया मोहम्मद मुजाहिद उर्फ मंजूर पुत्र रफीक खान निवासी बुक ब्रांड कॉलोनी पर तीन दिन पहले रासुका की कार्रवाई की है। मंजूर पर अवैध मादक पदार्थ सहित कई आपराधिक केस दर्ज हैं। कुछ दिन पहले डीसीपी अमित तोलानी ने सदर बाजार इलाके में अवैध भांग बिकने पर कार्रवाई की थी। इसमें मंजूर की मिलीभगत सामने आई थी। इसके बाद ही मंजूर पर रासुका की कार्रवाई की गई।

लॉकअप से बाहर टेबल पर खाना, सिपाही के साथ मैनेजर ने की पूछताछ

सोशल मीडिया पर सदर बाजार थाने के में लॉकअप के बाहर बैठाकर मंजूर टेबल पर बैठकर बाहर का खाना खा रहा है। इतना ही नहीं एक अन्य फोटो में उसका मैनेजर राजेश जायसवाल भी मंजूर के साथ बैठा नजर आ रहा है। दोनों के साथ थाने का सिपाही अंकित चौहान भी है। तीनों के ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

छत्रीपुरा पुलिस को क्विंटलों से मिली थी अवैध भांग

कुछ समय पहले छत्रीपुरा टीआई पवन सिंघल ने कार्रवाई करते हुए कई क्विटंल अवैध भांग बरामद की थी। ये भांग चेतन जायसवाल के यहां से पकड़ी थी। जायसवाल ने बताया था कि वह मंजूर के गोदाम से अवैध माल लेकर बेचते थे। इसके बाद से पुलिस मंजूर को तलाश रही थी। पुलिस की टीम को जानकारी लगी थी कि अवैध कारोबार के चलते मंजूर ने कुछ दिन पहले देवास के नजदीक पहाड़ी पर बड़ी जमीन भी खरीदी थी। मंजूर गुजरात में भी एक आलीशान होटल बनवा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here