एक ही कॉलोनी में 5 जगह चोरी – उज्जैन में सूने मकानों के बदमाशों ने ताले तोड़े, सामान चुराया

शहर में चोरों के हौसले फिर बुलंद हो गए हैं। गुरुवार-शुक्रवार की रात बदमाशों ने एक ही कॉलोनी के पांच मकानों के ताले चटका दिया। बदमाश यहां से लाखों का माल ले गए। मौके पर पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, खोजी श्वान की टीम भी लगाई है। खास है कि एक सप्ताह पहले भी चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में दो सूने मकानों से चोरी हुई थी। वहीं, माधव नगर थाना क्षेत्र में सब्जी मंडी की करीब 2 दर्जन से अधिक दुकानों के ताले टूटे थे।

चिमनगंज मंडी थाना अंतर्गत पंचकोशी मार्ग पर स्थित तिरुपति सोलिटेयर कॉलोनी के पांच सूने मकानों के ताले बदमाशों ने चटका दिए। पुलिस ने बताया कि रामनारायण राणा के मकान से एक लाख 75 हजार रुपए नकद और सोना-चांदी के जेवर ले उड़े। रामनारायण पानबीहार में गया था। पत्नी शारदा पानबीहार छात्रावास में वार्डन है। इसी तरह, अशोक पिता ईश्वर शर्मा परिवार के साथ नरवर के अंतर्गत ग्राम भंवरी गए थे। बदमाशों ने इनके घर से 44 हजार रुपए व सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए।

कॉलोनी के ही अशोक शर्मा पाटीदार हॉस्पिटल में कार्य करता है। वहीं, बलराम पिता गोवर्धन मालवीय के मकान से चेन, अंगूठी, झाले और 10 हजार रुपए चोरी चले गए। बलराम अपने गांव शाजापुर गया था। बदमाशों ने यहीं रहने वाले संदीप मालवीय के घर से लैपटॉप चुरा लिया। इसके अलावा प्रवीण पिता सुजानमल जैन परिवार के साथ कथा सुनने काशी गया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here