छात्रा पर भद्दे कमेंट्स..समझाने पर चाकू लेकर पहुंचा घर,इंदौर में लड़के की करतूत, पिता को सामने आना पड़ा…

0
87

इंदौर के नंदबाग कॉलोनी में रहने वाली 11 वीं क्लास की छात्रा कॉलोनी में ही रहने वाले एक लड़के से परेशान हो गई। लड़का आए दिन उसे परेशान करने लगा। पिता को बात बताने पर समझाने पर चाकू लेकर घर पहुंच गया ओर करीब आधे घंटे तक बाहर खड़े रहा। परेशान पिता ने मामले में थाने में शिकायत की। रात में पुलिस ने गंभीर धाराओं मे केस दर्ज किया ओर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक 16 साल की लड़की की शिकायत पर लेखराज निवासी यादव पैलेस के खिलाफ 354, 354क, 354घ, 294, 506, 452 भादवि, 7/8 पॉक्सो एक्ट की गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। लड़की ने बताया कि लेखराज उसके घर चाकू लेकर पहुंचा था और पिता को धमकाकर कहा कि बेटी को उठाकर ले जाएगा। इसके बाद जान से मारने की धमकी दी और चाकू लेकर घर के बाहर खड़ा रहा।

11वीं क्लास में पढ़ाई करती है, परेशान कर दिया
स्टूडेंट के पिता का कहना है कि उनकी बेटी 11वीं क्लास में पढ़ाई करती है। लेखराज इलाके में ही रहता है तो उसने बेटी का दोस्ती करने के बहाने नंबर ले लिया। वह बेटी को अकेले में मिलने की बात कर रहा था। जिसमें बच्ची ने उससे बात करना बंद कर दी। इसके बाद से लेखराज बाइक से निकलते हुए कमेंट्स करता। स्कूल जाने के समय पीछा कर वहां तक आ जाता। स्कूल के बच्चों से गंदे मैसेज भेजता और अश्लील बातें कहता था। जिससे वह मानसिक रूप से काफी परेशान हो गई। कॉलोनी में भी उसने कई लड़कों को छात्रा के बारे में गलत कहा। लेकिन बेटी ने हमें नहीं बताया।

डर के चलते बाहर ही नहीं निकले, आधे घंटे बाद लिखाई रिपोर्ट
लड़की के पिता ने बताया कि उनके दो बच्चे हैं। शनिवार रात वह घर में थे। बेटी काम कर रही थी इस दौरान लेखराज चाकू लेकर आ गया। काफी देर तक बाहर खड़े होकर धमकाने लगा। उन्होंने पहले लेखराज की मां को समझाने की बात की थी। जिसे लेकर वह नाराज था। वह बेटी को भी उठाकर ले जाने का कहने लगा। उसने कहा कि मार डालूंगा और लाश तक का पता भी नहीं लगेगा। करीब आधे घंटे तक घर में बंदी बने रहे। उसके जाने के बाद बाहर निकले ओर रिश्तेदारों से बात कर मामले की रिपोर्ट लिखाई।

सोनकच्छ का रहने वाला है आरोपी
लेखराज मूल रूप से सोनकच्छ का रहने वाला है उसके परिवार में तीन भाई बहन है। यहां कुछ साल पहले ही मां के साथ रहने पहुंचा है। लेखराज के पिता सोनकच्छ में ही रहते है। यादव पेलेस में कुछ साल पहले ही मकान खरीदा है। जहां पत्नी ओर बच्चो को छोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here