उज्जैन की रहने वाली युवती को शादाब पठान ने टुकड़े टुकड़े करने की धमकी दी लड़की पहुँची हिंदूवादी संगठनों के साथ थाने पर

0
117

उज्जैन / नीलगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से दो साल पूर्व इंटरनेट मीडिया पर राजा नाम बताकर शादाब खान नामक मुस्लिक युवक ने दोस्ती कर ली।

उसने इसके दो साल तक लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया। वह कुछ दिन पूर्व वह उसे राजस्थान घुमाने का बहाना बनाकर अजमेर ले गया। वहां युवती को पता चला कि युवक मुस्लिम है। जिस पर उसने विरोध किया तो शादाब ने उसकी हत्या कर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी। हिंदूवादी संगठन के लोग युवती को लेकर थाने पहुंचे और केस दर्ज करवाया।

पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती की दो साल पूर्व फेसबुक पर राजा नामक युवक से दोस्ती हुई थी। युवक लगातार उससे मैसेज पर बात करने लगा। इसके बाद उसने झांसे में लेकर युवती से लगातार दो साल तक दुष्कर्म किया। कुछ दिन पूर्व वह उसे राजस्थान घुमाने का बहाना बनाकर अजमेर ले गया था। जहां वह नमाज पढ़ने लगा और टोपी पहनी तो पता चला कि युवक मुस्लिम है और उसका असली नाम शादाब पठान है।

युवती ने विरोध किया तो शादाब ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि वह उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा। युवती विवाद के बाद उज्जैन आ गई। यहां भी युवक ने उसके साथ मारपीट की। इस पर युवती ने हिंदूवादी संगठन के लोगों के साथ नीलगंगा थाने पहुंचकर शादाब के खिलाफ केस दर्ज करवाया। युवती का कहना है कि शादाब नदी की तरफ कहीं रहता है। वह कुरकुरे की फैक्ट्री में काम करता है। वह लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है।


WhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Facebook को like  करें।

भविष्य दर्पण समाचार के डिजिटल प्लेटफॉर्म bhavishydarpannews.Com के संवाददाता बनने के लिए संपर्क करें 95891-77176

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here